Move to Jagran APP

Jammu Crime: तवी पुल से कूदा युवक गंभीर; कार की टक्कर से स्कूटी सवार बुजुर्ग महिला की मौत

शहर के सतवारी चौक इलाके में एक तेज रफ्तार कार की टक्कर से स्कूटी के पीछे बैठी 85 वर्षीय बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। पुलिस कर्मियों ने मामले को दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Thu, 15 Apr 2021 09:30 AM (IST)Updated: Thu, 15 Apr 2021 09:30 AM (IST)
Jammu Crime: तवी पुल से कूदा युवक गंभीर; कार की टक्कर से स्कूटी सवार बुजुर्ग महिला की मौत
बयान देने के बाद ही घटना के कारणों का पता चल पाएगा।

जम्मू, जागरण संवाददाता: नगरोटा के सिदड़ा इलाके में तवी पुल से 20 वर्षीय युवक संदिग्ध परिस्थितियों में कूद गया। समय रहते पुलिस कर्मियों ने युवक को पानी से बाहर निकाला और उसे उपचार के लिए जीएमसी अस्पताल में भर्ती करवाया। नगरोटा पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है।

loksabha election banner

यह घटना बुधवार दोपहर की है उस्ताद मोहल्ले में रहने वाला 20 वर्षीय पारस डोगरा तवी नदी पर बने सिदड़ा इलाके के पुल पर घूम रहा था। अचानक से वह पुल किनारे रेलिंग पर चढ़ा और उसे तवी में कूद गया। सिदडा पुल में तैनात पुलिस कर्मी तुरंत हरकत में आए और उन्होंने उनसे नीचे तवी में जाकर छलांग लगाने वाली युवक को बाहर निकाला। उसे तुरंत उपचार के लिए अस्पताल दाखिल कराया। नगरोटा पुलिस के अनुसार युवक की हालत बयान देने योग्य नहीं है। उसके बयान देने के बाद ही घटना के कारणों का पता चल पाएगा।

कार की टक्कर से स्कूटी सवार बुजुर्ग महिला की मौत: शहर के सतवारी चौक इलाके में एक तेज रफ्तार कार की टक्कर से स्कूटी के पीछे बैठी 85 वर्षीय बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। पुलिस कर्मियों ने मामले को दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी। यह घटना बुधवार दोपहर की है प्रकाश देवी निवासी नई बस्ती अपने एक रिश्तेदार के साथ स्कूटी पर सवार होकर सतवारी चौक से जा रही थी कि इस दौरान पीछे से आ रही एक कार ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के बाद अनियंत्रित होकर बुजुर्ग महिला सड़क पर गिर गई। उन्हें इस दौरान गंभीर चोट आ गई। पुलिसकर्मियों की मदद से राहगीरों ने उन्हें उपचार के लिए जीएमसी अस्पताल में भर्ती करवाया। डॉक्टरों ने मृत लाया हुआ घोषित कर दिया पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है।

हादसे में घायल पूर्व सैनिक की मौत: बीते मंगलवार को जम्मू रेलवे स्टेशन के बाहर वैष्णवी धाम में संदिग्ध परिस्थितियों से गिरकर घायल हुए पूर्व सैनिक की बुधवार को मौत हो गई। पूर्व सैनिक रमेश कुमार निवासी हरियाणा जो इन दिनों धाम में काम कर रहे थे के शव का पोस्टमार्टम करवा कर पुलिस ने मौत के कारणों की जांच शुरू कर दी। बीते मंगलवार को रमेश कुमार वैष्णवी धाम की पहली मंजिल से गिर गए थे और उन्हें गंभीर चोट आई थी। रमेश को पहले जीएमसी अस्पताल में भर्ती करवाया गया लेकिन बाद में ने विशेष उपचार के लिए सतवारी के सैन्य अस्पताल में ले जाया गया था। बुधवार को घाव का ताव ना चाहते हुए उनकी मौत हो गई।

आग में झुलसी किशोरी की मौत: जिला रियासी के पौनी इलाके में 31 मार्च को रसोई गैस के रिसाव से झुलसी 17 वर्षीय लड़की ईशा देवी की उपचार के दौरान मृत्यु हो गई। ईशा देवी को उसके परिजन विशेष उपचार के लिए जम्मू से लुधियाना के एक निजी अस्पताल में ले गए थे। बीते मंगलवार देर रात को उसकी मृत्यु हो गई बुधवार पुलिस उसके शव को जीएमसी अस्पताल में लाई यहाँ पोस्टमार्टम करवा कर शव को उसके परिजनों को सौंप दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.