Move to Jagran APP

जम्मू-कश्मीर के डीजीपी बोले- महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों की सुरक्षा के लिए विशेष उपाय किए गए

केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने जम्मू एयर फोर्स स्टेशन पर हुए ड्रोन हमले के संदर्भ में कहा कि केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों की सुरक्षा को फिर से जांचकर विशेष उपाय किए गए हैं।

By Vikas AbrolEdited By: Published: Fri, 02 Jul 2021 12:34 PM (IST)Updated: Fri, 02 Jul 2021 12:39 PM (IST)
जम्मू-कश्मीर के डीजीपी बोले- महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों की सुरक्षा के लिए विशेष उपाय किए गए
केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह

जम्मू, एएनआइ। केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने एयर फोर्स स्टेशन पर हुए ड्रोन हमले के संदर्भ में कहा कि प्रदेश के महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों की सुरक्षा को फिर से जांचकर विशेष उपाय किए गए हैं।

loksabha election banner

We have taken a review of vital installations & some special measures have been taken. We will focus on the use of technology and other counter-measures to see the security of vital installations is re-visited and re-oriented: Jammu & Kashmir DGP on drone attack at Jammu IAF Base

- ANI (@ani 02 July 2021)

प्रदेश के डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा कि तमाम महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों की सुरक्षा की समीक्षा की गई है। हम तकनीक का इस्तेमाल कर प्रतिष्ठानों की सुरक्षा पर ध्यान केंद्रित करेंगे। प्रदेश में गत रविवार से महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों के ऊपर एक के बाद एक-एक कर ड्रोन मंडराने के अब तक छह के करीब मामले पेश आ चुके हैं। प्रदेश की सुरक्षा सर्वोपरि है और इसके लिए कोई समझौता नहीं किया जा सकता है।

कश्मीर के आइजी के विजय कुमार ने हाल ही में कश्मीर में सेना के अधिकारियों के साथ बैठक की है। इसमें साफतौर पर निर्णय लिया गया कि अगर भविष्य में हवा में कोई भी संदिग्ध वस्तु मंडराती नजर आएगी तो उसे फौरन मार गिराया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.