Move to Jagran APP

Jammu: हर दिन शहर में चोरी हो रहे औसतन दो वाहन, चौबीस घंटे के भीतर शहर से तीन वाहन चोरी

चोबीस घंटे के भीतर भी शहर के जानीपुर बस स्टैंड और सिटी पुलिस थानांर्गत क्षेत्रों से तीन वाहन चोरी होे के मामले दर्ज हुए है।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Thu, 25 Apr 2019 11:47 AM (IST)Updated: Thu, 25 Apr 2019 11:47 AM (IST)
Jammu: हर दिन शहर में चोरी हो रहे औसतन दो वाहन, चौबीस घंटे के भीतर शहर से तीन वाहन चोरी
Jammu: हर दिन शहर में चोरी हो रहे औसतन दो वाहन, चौबीस घंटे के भीतर शहर से तीन वाहन चोरी

जम्मू, जागरण संवाददाता। मंदिरों के शहर जम्मू में इन दिनों वाहन चोरों का आतंक है। शहर से रोजाना औसतन दो वाहन चोरी होने के मामले विभिन्न पुलिस थानों में दर्ज हो रहे है। अप्रैल माह में अबतक वाहन चोरी के करीब पचास मामले दर्ज हुए है। गत चौबीस घंटे के भीतर भी शहर के जानीपुर, बस स्टैंड और सिटी पुलिस थानांर्गत क्षेत्रों से तीन वाहन चोरी होे के मामले दर्ज हुए है।

prime article banner

जानीपुर की जेडीए कालोनी में रहने वाले तिलक राज शर्मा ने पुलिस को बताया कि उन्होंने अपनी स्कूटी नंबर सीएच01एजे-9550 को घर के बाहर पार्क किया था। सुबह जब वह घर से बाहर निकले तो स्कूटी को अपने स्थन से गायब पाया। हर संभव स्थान में मोटरसाइकिल की तलाश करने के बावजूद इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई।

शिकायत पर कार्रवाई करते हुए जानीपुर पुलिस थाने में मामले को दर्ज कर लिया गया। वहीं, शहर के जच्चा बच्चा अस्पताल एसएमजीएस की पार्किंग से अज्ञात लोगों ने एक मोटरसाइकिल नंबर जेके02एएस-9041 को चुरा लिया। मोटरसाइकिल का मालिक अपने रिश्तेदार की हालत जानने के लिए अस्पताल में आया हुआ था।

उधर, बस स्टैंड थानांर्गत बीसी रोड़ से चोरों ने मोटरसाइकिल नंबर जेके02एएल-6952 को चुरा लिया। मोटरसाइकिल मालिक बीसी रोड़ में किसी काम के सिलसिले में आया हुआ था। मोटरसाइकिल को सड़क किनारे पार्क कर चला गया था, जब वापिस लौटा तो मोटरसाइकिल को अज्ञात लोगों ने चुरा लिया था।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.