Move to Jagran APP

Jammu : मेजबान KCSC और Game Changer Eleven अंडर-19 क्रिकेट खिताब के लिए भिड़ेंगे

मेजबान केसी स्पोटर्स क्लब ने वृद्धि रायल्स क्रिकेट क्लब को सात विकेट से मात देकर केसी स्पोटर्स क्लब की अंडर-19 क्रिकेट प्रतियोगिता के खिताबी दौर में जगह बना ली है। अब केसी स्पोटर्स क्लब और गेम चेंजर इलेवन के बीच निर्णायक मुकाबला खेला जाएगा।

By VikasEdited By: Published: Thu, 12 Nov 2020 03:45 PM (IST)Updated: Thu, 12 Nov 2020 03:45 PM (IST)
Jammu : मेजबान KCSC और Game Changer Eleven अंडर-19 क्रिकेट खिताब के लिए भिड़ेंगे
केसी स्पोटर्स क्लब के गौरव शर्मा मैन ऑफ द मैच बने

जम्मू, जेएनएन । मेजबान केसी स्पोटर्स क्लब ने वृद्धि रायल्स क्रिकेट क्लब को सात विकेट से मात देकर केसी स्पोटर्स क्लब की अंडर-19 क्रिकेट प्रतियोगिता के खिताबी दौर में जगह बना ली है। अब केसी स्पोटर्स क्लब और गेम चेंजर इलेवन के बीच निर्णायक मुकाबला खेला जाएगा।

loksabha election banner

केसी स्पोटर्स क्लब के मैदान में प्रतियोगिता का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला खेला गया। वृद्धि रायल्स क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। वृद्धि रायल्स क्लब ने 40 ओवर के निर्धारित मुकाबले में से कुल 37.4 ओवर में अपने सभी विकेट गंवाकर 147 रन बनाए। शावक ने सर्वाधिक 26 रन, सुमित ने 23 और अमन ने 22 रन बनाए।

केसी स्पोटर्स क्लब की ओर से गेंदबाज गौरव ने सर्वाधिक तीन विकेट चटकाए। दिनेश और आर्यन महाजन दो-दो विकेट हासिल करने में कामयाब रहे। तीन बल्लेबाज को रनआउट कर पवेलियन लौटा दिया गया।

जवाब में मेजबान केसी स्पोटर्स क्लब ने जीत के लिए रखे गए निर्धारित विजय लक्ष्य का पीछा करना शुरू किया और मात्र 20.1 ओवर में तीन विकेट गंवाकर फाइनल में जगह बना ली। युगजप ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए सर्वाधिक 43 रन बनाए। हर्ष ने 34 और समर्पित ने 31 रन का योगदान दिया।

वृद्धि रायल्स क्रिकेट क्लब की ओर से तेगवंश ने दो विकेट और सुमित ने एक विकेट हासिल की। मैच की समाप्ति पर केसी स्पोटर्स क्लब के गौरव शर्मा को बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए तीन विकेट चटकाने के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। आज के मुकाबले में दिनेश कुमार और अशोक सिंह अम्पायर व सीबासटिन संधु स्कोरर थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.