Move to Jagran APP

Jammu: सेक्टर 14 के गुरुद्वारे में लगाया हाई मास्ट लाइट, मेयर बोले- विकास में नगर निगम का सहयोग करें लोग

मेयर ने शुक्रवार को नानक नगर के सेक्टर 14 में गुरुद्वारा साहिब में हाईमास्ट लाइट का उद्घाटन किया। भगवती नगर में गहरी नाली का निर्माण कार्य भी शुरू करवाया।मेयर ने वार्ड वासियों से अपील की कि वे शहर को साफ-सुथरा बनाने में जम्मू नगर निगम का सहयोग करें।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Published: Fri, 05 Mar 2021 07:26 PM (IST)Updated: Fri, 05 Mar 2021 07:26 PM (IST)
Jammu: सेक्टर 14 के गुरुद्वारे में लगाया हाई मास्ट लाइट, मेयर बोले- विकास में नगर निगम का सहयोग करें लोग
मेयर चंद्र मोहन गुप्ता नानक नगर के सेक्टर 14 में गुरुद्वारा साहिब में हाईमास्ट लाइट का उद्घाटन करते हुए।

जम्मू, जागरण संवाददाता: मेयर ने विकास कार्यों को आगे बढ़ाते हुए शुक्रवार को नानक नगर के सेक्टर 14 में गुरुद्वारा साहिब में हाईमास्ट लाइट का उद्घाटन किया। इसके अलावा उन्होंने भगवती नगर में गहरी नाली का निर्माण कार्य भी शुरू करवाया। मेयर ने शहर वासियों से विकसित शहर बनाने के लिए नगर निगम का सहयोग करने की अपील की। शहर के वार्ड 14, भगवती नगर में गली नंबर 2 का निर्माण कार्य शुक्रवार को मेयर चंद्र मोहन गुप्ता ने पब्लिक हेल्थ एंड सैनिटेशन कमेटी के चेयरमैन नरेंद्र सिंह जम्वाल व कॉरपोरेटर प्रमोद कपाही के साथ शुरू करवाया।

loksabha election banner

मेयर ने कहा कि यह लोगों की एक लंबित मांग थी जो अब पूरी होने जा रही है। नाली की बदतर हालत के कारण कई बार गंदा पानी गली में आ जाता था। चलना भी मुश्किल हो जाता था। करीब 21.37 लाख रुपये की लागत से जब यह नाली बन जाएगी तो एक ज्वलंत समस्या का समाधान हो जाएगा। इस मौके पर एक्सइएन किशोर कुमार, एइइ विजय कुमार गुप्ता, जेई सुनील कुमार गुप्ता आदि मौजूद थे।

वहीं मेयर ने शहर के वार्ड नंबर 44 में एक वॉटर कूलर तथा सेक्टर 14 में गुरुद्वारा साहिब में लगाई गई हाईमास्ट लाइट का उद्घाटन किया। कॉरपोरेटर इंद्र सिंह सूदन के प्रयासों से यह काम पूरा हुआ। गुरुद्वारा साहिब में रोजाना बड़ी संख्या में संगत पहुंचती है। इस मौके पर प्रधान जगमोहन सिंह, डा. सुरजीत सिंह, एक्सइएन राजेश कुमार, एइइ अशोक कुमार शर्मा, जेइ राकी चूरिया आदि मौजूद थे। कॉरपोरेटर इंद्र सिंह सूदन ने मेयर को वार्ड की अन्य समस्याओं से भी अवगत करवाया। मेयर ने इस मौके पर वार्ड वासियों से अपील की कि वे शहर को साफ-सुथरा बनाने में जम्मू नगर निगम का सहयोग करें। घरों से निकलने वाले कचरे को निगम के आटो में ही डालें। खुले प्लाट, नालियों, नालों में कचरा न डालें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.