Move to Jagran APP

Kashmir: अनंतनाग के डकसुम जंगल से मिला युवक का शव, विधवा मां का इकलौता सहारा था

इस बीच एक अन्य सूचना के मुताबिक दक्सुम जंगल में कुछ ग्रामीणों ने एक युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव देख पुलिस को सूचित किया।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Fri, 10 Jul 2020 11:55 AM (IST)Updated: Fri, 10 Jul 2020 05:15 PM (IST)
Kashmir: अनंतनाग के डकसुम जंगल से मिला युवक का शव, विधवा मां का इकलौता सहारा था
Kashmir: अनंतनाग के डकसुम जंगल से मिला युवक का शव, विधवा मां का इकलौता सहारा था

राज्य ब्यूरो श्रीनगर।दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के कोकेरनाग के डकसुम इलाके में आज शुक्रवार को 22 साल के युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला। युवक का शव मिलने के बात इलाके में फैलते ही सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान मुनीर अहमद चौहान के तौर पर हुई।लोग इस मामले को लेकर इस वजह से भी गंभीर थे क्योंकि मुनीर अपनी विधवा मां का इकलौता सहारा था। बेटे की मौत की बात पता चलने पर मां को गहरा सदमा लगा।

loksabha election banner

स्थानीय लोगों का कहना है कि पति की मौत के बाद विधवा मां ने बेटे को बड़े जतन से पाला था। मौके पर पहुंची पुलिस व फारेंसिक टीम ने घटना स्थल की जांच करने के बाद शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया।अनंतनाग पुलिस की एक टीम ने मौत के कारणों का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी है।

वहीं ओई बमडूरा गांव के रहने वाले बिलाल अहमद वानी की शादी आज शुक्रवार काे तय थी। लेकिन वह वीरवार की शाम को अचानक ही घर से लापता हाे गया। उसके परिजनों ने उसे उसके दोस्तों व रिश्तेदारों के पास तलाश किया, लेकिन वह कहीं नहीं मिला। उसका फोन भी स्विच ऑफ आ रहा है। इसके बाद उसक परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है।उसकी शादी काजीगुंड की रहने वाली एक युवती से तय है। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है।

इस बीच, एक अन्य सूचना के मुताबिक, दक्सुम जंगल में कुछ ग्रामीणों ने एक युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव देख पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया। उसकी पहचान गडवेइल गांव के रहने वाले मुनीर अहमद चौहान के रुप में हुई है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया। पुलिस उसकी मृत्यु के कारणों की छानबीन कर रही है। 

एक अन्य घटना में उत्तरी कश्मीर के हंदवाड़ा में शुक्रवार को जिला अस्पताल में उस समय सनसनी फैल गई, जब एक नवजात बच्चा जन्म के चंद मिनट बाद ही लापता हो गया। पुलिस ने तुरंत मामले का संज्ञान लेत हुए जांच शुरु की और चोरी हुए नवजात को बरामद कर, दो महिलाओं को भी हिरासत में ले लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.