Move to Jagran APP

Jammu: बीडीसी चेयरमैन दिलीप कुमार ने सरकार से की मांग, घाटी में आतंकियों पर शिकंजा कसे सरकार

केंद्र सरकार घाटी से आतंकवाद का पूरी तरह से खात्मा करने के लिए कड़े कानून बनाए ताकि जो भी लोग इस तरह की वारदात को अंजाम दे रहे हैं वह कानून के शिकंजे में आने से बच न सकें। इस मौके पर इंजीनियर राजेश कुमार अमित कुमार भी मौजूद थे।

By Edited By: Published: Wed, 11 Aug 2021 08:40 AM (IST)Updated: Wed, 11 Aug 2021 08:50 AM (IST)
Jammu: बीडीसी चेयरमैन दिलीप कुमार ने सरकार से की मांग, घाटी में आतंकियों पर शिकंजा कसे सरकार
भी भी सरकार की आतंकवादियों पर पकड़ ढीली है।

संवाद सहयोगी, मीरां साहिब : बीडीसी चेयरमैन दिलीप कुमार ने मंगलवार को कस्बे में आयोजित पत्रकार वार्ता में कहा कि घाटी के कुलगांव क्षेत्र के सरपंच और उनकी पत्नी की आतंकवादियों द्वारा की गई हत्या दर्शाती है कि अभी भी घाटी में आतंकवाद पर रोक लगाने के लिए केंद्र सरकार को कड़े कदम उठाने की जरूरत है।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि आतंकवादी इस तरह की घटनाओं से पंचों-सरपंचों में खौफ पैदा करना चाहते हैं, मगर वह अपने मकसद में कामयाब नहीं हो सकते। हमारे सुरक्षाबल उन्हें खोज कर जल्द ही उनका सफाया करेंगे। उन्होंने कहा कि अभी भी घाटी में कुछ ऐसे तत्व सक्रिय हैं जो वहां शांति नहीं आने देना चाहते हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ सरकार सख्ती से निपटे तभी आतंकवाद पर अंकुश लग सकता है।

केंद्र सरकार घाटी से आतंकवाद का पूरी तरह से खात्मा करने के लिए कड़े से कड़े कानून बनाए ताकि जो भी लोग इस तरह की वारदात को अंजाम दे रहे हैं वह कानून के शिकंजे में आने से बच न सकें। इस मौके पर इंजीनियर राजेश कुमार, अमित कुमार भी मौजूद थे। उधर, प्रदेश कांग्रेस सचिव पंडित पवन रैना ने कहा कि घाटी में आतंकवादियों ने सरपंच और उनकी पत्नी पर जिस तरह से हमला किया, उससे पता चलता है कि अभी भी सरकार की आतंकवादियों पर पकड़ ढीली है।

उन्होंने कहा कि घाटी से आतंकवाद को पूरी तरह से खत्म करने के लिए सरकार को पोटा जैसे कानून बनाने चाहिए। हालांकि सरकार और सुरक्षा एजेंसियां आतंकवादियों के खिलाफ लगातार आपरेशन चला रही हैं, इसके बावजूद आतंकवाद बंद नहीं हो रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.