Move to Jagran APP

Jammu: नरवाल से युवती का बहला-फुसला कर अपहरण, अंतिम बार आरोपित साहिल के साथ देखा गया था

परिजनों को पता चला कि वर्षा को अंतिम बार आरोपित साहिल के साथ देखा गया था। जब वह साहिल के घर पर पहुंचे तो उन्हें पता चला कि साहिल भी अपने घर से गायब है।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Thu, 13 Aug 2020 12:32 PM (IST)Updated: Thu, 13 Aug 2020 12:34 PM (IST)
Jammu: नरवाल से युवती का बहला-फुसला कर अपहरण, अंतिम बार आरोपित साहिल के साथ देखा गया था
Jammu: नरवाल से युवती का बहला-फुसला कर अपहरण, अंतिम बार आरोपित साहिल के साथ देखा गया था

जम्मू, जागरण संवाददाता: नरवाल के राजीव नगर इलाके में एक युवक ने बहलाफुसला कर 21 वर्षीय युवती का अपहरण कर लिया। युवती के अभिभावकों की शिकायत पर त्रिकुटा नगर पुलिस थाने में आरोपित साहिल कुमार निवासी राजीव नगर, नरवाल के विरुद्ध अपहरण का मामला दर्ज कर लिया गया।

prime article banner

बीते बुधवार रात को मनोहर लाल निवासी राजीव नगर नरवाल पुलिस चौकी में पहुंचे और यह शिकायत दर्ज करवाई कि उनकी बेटी वर्षा देवी घर से किसी काम के सिलसिले में गई थी, लेकिन देर शाम तक घर वापिस नहीं लौटी। हर संभव स्थान में उसकी तलाश की गई लेकिन उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई। परिजनों को पता चला कि वर्षा को अंतिम बार आरोपित साहिल के साथ देखा गया था। जब वह साहिल के घर पर पहुंचे तो उन्हें पता चला कि साहिल भी अपने घर से गायब है।

युवती के अभिभावकों ने साहिल पर उनकी बेटी के अपहरण का आरोप लगाया। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने साहिल के मोबाइल फोन की काल डिटेल को खंगालना शुरू कर दिया है, ताकि यह पता चल पाए कि आरोपित जब से युवती के संपर्क में था। पुलिस आरोपित के मोबाइल फोन की लोकेशन का भी पता चला रहा है ताकि आरोपित तक पहुंच करी अपहृत युवती को बरामद किया जा सके। चौकी प्रभारी नरवाल विकास जसरोटिया के अनुसार आरोपित साहिल के परिजनों से भी उसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। जल्द ही उसे दबोच लिया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.