Move to Jagran APP

Jammu: जीडीसी कठुआ, मेंढ़र, खौड़, मढ़ इंटर कालेज कबड्डी सेमीफाइनल में पहुंचे

पहले क्वार्टर फाइनल में जीडीसी कठुआ ने जीडीसी अखनूर को 25 अंकों से हराया। दूसरे क्वार्टर फाइनल में जीडीसी मेंढर ने भास्कर डिग्री कालेज को 36 अंकों से पराजित किया। एक अन्य मैच में जीडीसी खौड ने जीडीसी सांबा को 26 अंकों से पराजित किया।

By Vikas AbrolEdited By: Published: Fri, 26 Nov 2021 02:23 PM (IST)Updated: Fri, 26 Nov 2021 02:23 PM (IST)
Jammu: जीडीसी कठुआ, मेंढ़र, खौड़, मढ़ इंटर कालेज कबड्डी सेमीफाइनल में पहुंचे
कबड्डी मुकाबले में रेडर को पकड़ने का प्रयास करते खिलाड़ी।

जम्मू, जागरण संवाददाता : जीडीसी कठुआ, जीडीसी मेंढर, जीडीसी खौड़, जीडीसी मढ़ की टीमों ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए जम्मू यूनिवर्सिटी अंतर कालेज लड़कों की कबड्डी प्रतियोगिता के सेमीफाइनल में प्रवेश किया।वीरवार को खेले गए पहले क्वार्टर फाइनल में जीडीसी कठुआ ने जीडीसी अखनूर को 25 अंकों से हराया।

loksabha election banner

दूसरे क्वार्टर फाइनल में जीडीसी मेंढर ने भास्कर डिग्री कालेज को 36 अंकों से पराजित किया। एक अन्य मैच में जीडीसी खौड ने जीडीसी सांबा को 26 अंकों से पराजित किया। चौथे क्वार्टर फाइनल में जीडीसी मढ़ ने जम्मू यूनिवर्सिटी पीजी की टीम को जोरदार मुकाबले में 2 अंक से पराजित किया। इससे पहले जम्मू यूनिवर्सिटी के जिमनेजियम हाल में खेले गए प्री-क्वार्टर फाइनल में जीडीसी कठुआ ने जीडीसी मडहीन को 37 अंकों से हराया।जीडीसी अखनूर ने जीडीसी चिनैनी को 19 अंकों से हराया। जीडीसी मेंढर ने जीडीसी थानामंडी को 30 अंकों से पराजित कर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

भास्कर डिग्री कालेज ने जीडीसी डोडा को हराया।जीडीसी सांबा ने जीडीसी मिश्रीवाला को 18 अंकों से पराजित किया। जीडीसी खौड़ ने जीडीसी आरएस पुरा को 19 अंकों से हराया।जीडीसी मढ़ ने जीडीसी कडकियाल को 23 अंकों से हराया।वहीं जम्मू यूनिवर्सिटी की पीजी विभाग की संयुक्त टीम ने जीडीसी पौनी को 27 अंकों से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.