Move to Jagran APP

Jammu Kashmir: गंग्याल पुलिस ने कश्मीर से आ रहे ट्रक से भुक्की, चरस की बरामद

गंग्याल पुलिस ने आतंकवाद विरोधी दस्ते स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) की सूचना पर कुंजवानी नाके पर कश्मीर से जम्मू आ रहे ट्रक से मादक पदार्थ भुक्की और चरस को बरामद किया। पुलिस कर्मियों ने ट्रक के चालक गगन सिंह निवासी प्रीत नगर को हिरासत में ले लिया है।

By Vikas AbrolEdited By: Published: Thu, 04 Feb 2021 04:33 PM (IST)Updated: Thu, 04 Feb 2021 04:43 PM (IST)
Jammu Kashmir: गंग्याल पुलिस ने कश्मीर से आ रहे ट्रक से भुक्की, चरस की बरामद
पुलिस कर्मियों ने ट्रक के चालक गगन सिंह निवासी प्रीत नगर को हिरासत में ले लिया है।

जम्मू, जागरण संवाददाता । गंग्याल पुलिस ने आतंकवाद विरोधी दस्ते स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) की सूचना पर कुंजवानी नाके पर कश्मीर से जम्मू आ रहे ट्रक से मादक पदार्थ भुक्की और चरस को बरामद किया। पुलिस कर्मियों ने ट्रक के चालक गगन सिंह निवासी प्रीत नगर को हिरासत में ले लिया है। ट्रक से कुल एक किलो भुक्की और 70 ग्राम चरस बरामद हुई है। ट्रक चालक के विरुद्ध गंग्याल पुलिस थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामले को दर्ज कर लिया गया है।

loksabha election banner

एसओजी के अधिकारियों को पुख्ता सूचना मिली कि कश्मीर से जम्मू आ रहे ट्रक नंबर जेके02बीआर-7277 में नशे की खेप भेजी जा रही है। इस सूचना पर गंग्याल पुलिस ने बीते बुधवार देर रात को एसएचओ रघुबीर चौधरी की देखरेख में नाका लगाया। कश्मीर से आ रहा ट्रक जैसे ही कुंजवानी से सतवारी की ओर जाने लगा तो इस दौरान पुलिस कर्मियों ने ट्रक को रुकने का इशारा किया। ट्रक चालक ने पुलिस कर्मियों को बताया कि वह कश्मीर से खाद्य पदार्थ छोड़कर खाली ट्रक जम्मू लेकर आया है।

चूंकि सुरक्षा बलों को पुख्ता सूचना मिली थी कि ट्रक में नशे की खेप है। इसलिए पुलिस कर्मियों ने ट्रक की तलाशी लेनी शुरू कर दी। ट्रक के टूल बाक्स को जब खोलकर देखा तो उसके अंदर से एक बोरी बरामद हुई। बोरी को जब पुलिस कर्मियों ने खोला तो उसके अंदर मादक पदार्थ भुक्की और चरस बरामद हुई। पुलिस कर्मियों ने ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया। ट्रक से बरामद हुई भुक्की और चरस को जब्त कर उसे जांच के लिए फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) में भेज दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.