Move to Jagran APP

Jammu : गांधी ग्लोबल फैमिली ने माराडोना को समर्पित किया मेडिकल कैंप

गांधी ग्लोबल फैमिली इंडियन सिस्टम ऑफ़ मेडिसिन जेएंडके और ग्रीन इंडिया फाउंडेशन ने आज 176वें कोविड-19 चिकित्सा सह जागरूकता शिविर का आयोजन किया।मजदूर बस्ती में आयोजित इस मेडिकल कैंप में विशेषज्ञ टीम के माध्यम से क्षेत्र के स्थानीय लोगों को आयुष इम्यूनिटी बूस्टिंग दवाइयां प्रदान की गईं ।

By VikasEdited By: Published: Sat, 28 Nov 2020 01:52 PM (IST)Updated: Sat, 28 Nov 2020 01:52 PM (IST)
Jammu : गांधी ग्लोबल फैमिली ने माराडोना को समर्पित किया मेडिकल कैंप
मजदूर बस्ती रेशम घर में आयोजित इस शिविर में 315 से अधिक लोगों ने भाग लिया।

जम्मू, जागरण संवाददाता । गांधी ग्लोबल फैमिली, इंडियन सिस्टम ऑफ़ मेडिसिन जेएंडके और ग्रीन इंडिया फाउंडेशन ने आज 176वें कोविड-19 चिकित्सा सह जागरूकता शिविर का आयोजन किया। मजदूर बस्ती रेशम घर में आयोजित इस शिविर को आयोजकों ने फुटबाल के महान खिलाड़ी डिएगो माराडोना को समर्पित करते हुए कहा कि दुनिया ने एक महान फुटबाल खिलाड़ी खो दिया है लेकिन फिट रहने का जो मंत्र वह खिलाड़ी दे गया है, उससे सभी को प्रेरणा लेनी चाहिए।

loksabha election banner

मजदूर बस्ती में आयोजित इस मेडिकल कैंप में विशेषज्ञ टीम के माध्यम से क्षेत्र के स्थानीय लोगों को आयुष इम्यूनिटी बूस्टिंग दवाइयां प्रदान की गईं ।डाक्टरों ने स्थानीय प्रशासन द्वारा जारी किए गए दिशानिर्देशों का पालन करते हुए लोगों की जांच की एवं उन्हें भी शारीरिक दूरी एवं दूसरी सभी सावधानियों का पालन करने का सुझाव दिया। शिविर के उद्घाटन मौके पर क्षेत्र के गणमान्य लोग मौजूद थे। जिनमें बलबीर कुमार, बिमल सबरवाल, यूनिस मट्टू, एस के वैद, डेविड संधू, डैनियल नाहर आदि मौजूद थे।

डा. सुखप्रीत कौर, एमओ और निशात खजूरिया, फार्मासिस्ट के दूसरे वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद रहे। कैंप में 315 से अधिक लोगों ने भाग लिया। इससे पहले, आईएसएम डाक्टरों ने लोगाें को कोविड-19 के प्रति जागरूक किया। डाक्टरों ने कहा कि कोविड से बचने के लिए जागरूकता सबसे जररूरी है। हमें प्रशासन द्वारा जारी सावधानियों का पालन तो करना ही है। अपनी सेहत का भी पूरा ध्यान रखना होगा। अच्छी डाइट सबसे जरूरी है। जीजीएफ जेएंडके के अध्यक्ष पद्मश्री एसपी वर्मा ने निदेशक आईएसएम जेएंडके डा. मोहन सिंह, डा. सुरेश शर्मा और दूसरे सभी डाक्टरों का सहयोग करने के लिए आभार जताया।कैंप को माराडोना की उपलब्धियों को याद किया गया एवं दिवंगत आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा गया। वहां उपस्थित डाक्टरों ने युवाओं से कहा कि वह खेलने के लिए समय जरूर निकालें। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.