Move to Jagran APP

सांबा में दो महिलाओं समेत कोरोना से चार की मौत

संवाद सहयोगी रामगढ़/विजयपुर जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित दो महिलाओं समेत चार लोगो

By JagranEdited By: Published: Thu, 24 Sep 2020 07:47 AM (IST)Updated: Thu, 24 Sep 2020 07:47 AM (IST)
सांबा में दो महिलाओं समेत कोरोना से चार की मौत
सांबा में दो महिलाओं समेत कोरोना से चार की मौत

संवाद सहयोगी, रामगढ़/विजयपुर : जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित दो महिलाओं समेत चार लोगों की मौत हो गई। जिला के पुरमंडल में एक व्यक्ति की मौत हुई, जबकि राजपुरा में एक वृद्ध की मौत हो गई। वहीं, बड़ी ब्राह्मणा के ध्यानसर में एक महिला, जबकि दूसरी विजयपुर की महिला की मौत हो गई। जिला में 39 नए मामले संक्रमित आए हैं। सांबा की भी एक महिला की लुधियाना में मौत हुई है, लेकिन उसकी अभी पुष्टि नहीं हुई है।

prime article banner

खड़ाह के रहने वाले 40 वर्षीय सुरिद्र कुमार को हाल ही में जम्मू के सीडी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया था। मंगलवार देर शाम कोरोना संक्रमण से उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। इसी तरह महिला 60 वर्षीय संतोष दत्ता पत्नी अशोक दत्ता को 15 सितंबर को जीएमसी में रीढ़ की हड्डी में दर्द की शिकायत के बाद भर्ती करवाया गया था। वहां उसे कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। मंगलवार देर शाम उनकी जीएमसी में उपचार के दौरान मौत हो गई। कोरोना पीड़ित 60 वर्षीय महिला चंचला देवी पत्नी फकीर चंद निवासी विजयपुर को 18 सितंबर को उपचार के लिए जीएमसी में भर्ती करवाया गया था। मंगलवार देर रात उन्होंने भी जीएमसी में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। बड़ी-ब्राह्मणा व विजयपुर के रहने वाले तीनों लोगों की कोरोना से मौत के बाद बुधवार दोपहर को पुरमंडल देविका घाट पर उनका दाह संस्कार कर दिया गया। मृतकों के अंतिम संस्कार की प्रक्रिया को प्रशासनिक, पुलिस व कोविड-19 विशेषज्ञ अधिकारी व टीमों ने मौके पर मौजूद रहकर अंजाम दिया। रामगढ़, बड़ी-ब्राह्मणा, गुड़ा-सलाथिया में मिले 11 नए संक्रमित

बुधवार को विजयपुर क्षेत्र के रामगढ़, बड़ी-ब्राह्मणा, गुड़ा-सलाथिया में किए गए कोविड-19 सैंपल टेस्ट में 11 लोग संक्रमित पाए गए हैं। इनमें गुड़ा-सलाथिया उड मंडी के छह लोग शामिल हैं। ठंडी खूई राधा-स्वामी आश्रम में बनाए कोविड-19 सैंपल जांच बूथ पर किए रैपिड टेस्ट में दो लोग संक्रमित पाए गए। बड़ी-ब्राह्मणा के बरजानी कोविड-19 सैंपल जांच केंद्र पर तीन लोगों को कोरोना संक्रमित घोषित किया गया, जिनमें दो जम्मू तथा एक बड़ी-ब्राह्मणा निवासी है। रामगढ़ के रडवां, चक-छटाका, गुड़ा-सलाथिया में मोबाइल कोविड-19 सैंपल जांच टीमों ने लोगों के कोरोना सैंपल लिए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK