Move to Jagran APP

Crime in Jammu: एटीएम गॉर्ड के हत्यारोपितों को बिना वेरीफिकेशन घर में रखने वाले मकान मालिक पर एफआइआर दर्ज

जम्मू कश्मीर बैंक के एटीएम गार्ड की निर्मम हत्या करने के आरोपियों को बिना पुलिस वेरिफिकेशन करवाएं किराए पर रखने वाले मकान मालिख को महंगा पड़ गया। नानक नगर निवासी जसवंत सिंह के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Published: Sun, 24 Jan 2021 07:36 PM (IST)Updated: Sun, 24 Jan 2021 07:36 PM (IST)
Crime in Jammu: एटीएम गॉर्ड के हत्यारोपितों को बिना वेरीफिकेशन घर में रखने वाले मकान मालिक पर एफआइआर दर्ज
नानक नगर निवासी जसवंत सिंह के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

जम्मू, जागरण संवाददाता : नानक नगर के सेक्टर नंबर 13 में जम्मू कश्मीर बैंक के एटीएम गार्ड की निर्मम हत्या करने के आरोपियों को बिना पुलिस वेरिफिकेशन करवाएं किराए पर रखने वाले मकान मालिख को महंगा पड़ गया। नानक नगर निवासी जसवंत सिंह के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। गांधीनगर पुलिस ने जसवंत सिंह के विरुद्ध जिला आयुक्त जम्मू के आदेश का उल्लंघन करने का मामला दर्ज किया गया।एटीएम गार्ड की हत्या किराए पर मकान लगाने वालों के लिए सबक है।

loksabha election banner

पुलिस ने जांच में पाया गया कि जसवंत सिंह ने कश्मीर के बाडीपूरा में रहने वाले विकास बशीर लोन को बिना पुलिस वेरिफिकेशन करवाएं घर पर कमरा किराये पर दे दिया था। हत्या आरोपितों की भी यही योजना थी कि उनका रिकॉर्ड पुलिस के पास नहीं है, इसलिए वे जम्मू में एटीएम लूट कर कश्मीर भाग जाएंगे, लेकिन एटीएम के सिक्योरिटी गार्ड राजू शर्मा ने आरोपियों की योजना को विफल कर दिया था। इस दौरान हत्यारोपित ने उसकी गला रेत कर हत्या कर दी थी।

एसएसपी जम्मू श्रीधर पाटिल ने लोगों को कहा है कि अपने घर पर किरायेदार रखने से पूर्व उनकी पुलिस वेरिफिकेशन जरूर करवा लें। ऐसा ना करने वालों पर कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी। कई बार पुलिस की ओर से शहर वासियों से अपील की जा चुकी थी। खास कर दरबार मूव होने और 26 जनवरी या 15 अगस्त से पूर्व पुलिस हर साल शहर के नागरिकों को सावधान करती आई है। इसके बावजूद जसवंत सिंह ने कश्मीर के रहने वाले इन युवकों को बिना वेरिफिकेशन करवाए अपने कमरे में रखा हुआ था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.