Move to Jagran APP

पुंछ : सुरनकोट मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को मार गिराया, सर्च ऑपरेशन जारी

सुरक्षाबलों ने मारे गए आतंकवादी व उससे बरामद एके-47 राइफल चार मैगजीन व कुछ अन्य सामग्री अपने कब्जे में लेकर वहां से चले गए। हालांकि सेना व पुलिस का एक खोजी दस्ता आसपास के इलाकों में अभी भी सर्च ऑपरेशन जारी रखे हुए है।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Tue, 14 Dec 2021 09:41 AM (IST)Updated: Tue, 14 Dec 2021 01:42 PM (IST)
पुंछ : सुरनकोट मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को मार गिराया, सर्च ऑपरेशन जारी
सेना का अभियान अभी भी जारी है।

जम्मू, जेएनएन : जिला पुंछ में नियंत्रण रेखा से सटे सुरनकोट सेक्टर के बेहरामगला इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच जारी मुठभेड़ एक आतंकी को मार गिराया गया है। मारे गए आतंकवादी से काफी मात्रा में हथियार व गोलाबारूद भी बरामद हुए हैं। फिलहाल मुठभेड़ थम गई है। सुरक्षाबलों ने आतंकी के शव व वहां से बरामद हथियारों को अपने कब्जे में ले लिया है। इलाके में और आतंकवादियों की मौजूदगी की आशंका के चलते सुरक्षाबलों ने अपना सर्च ऑपरेशन जारी रखा है।

loksabha election banner

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सुरनकोट सेक्टर में नियंत्रण रेखा से सटे बेहरामगला इलाके के जंगलों में स्थानीय लोगों ने गत सोमवार शाम को कुछ संदिग्ध बंदूकधारियों को देखा। इनकी संख्या दो से तीन के करीब बताई जा रही है। सूचना मिलते ही सेना व जम्मू-कश्मीर पुलिस के एसओजी के जवान मौके पर पहुंच गए और उन्हाेंने आतंकवादियों की तलाश शुरू कर दी। आज सुबह जब सुरक्षाकर्मी जंगल को खंगाल रहे थे, तभी में पेड़ों की होड़ में छिपे एक आतंकी ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी।

जवाबी फायरिंग में सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी मार गिराया। क्योंकि स्थानीय लोगाें ने दो से तीन आतंकियों के देखे जाने की सूचना दी थी, सुरक्षाबलों ने काफी देर तक आसपास के इलाकों में सर्च ऑपरेशन चलाया। जब इस बात की पुष्टि हो गई कि आसपास कोई दूसरा आतंकी मौजूद नहीं है तो सुरक्षाबलों ने मारे गए आतंकवादी व उससे बरामद एके-47 राइफल, चार मैगजीन व कुछ अन्य सामग्री अपने कब्जे में लेकर वहां से चले गए। हालांकि सेना व पुलिस का एक खोजी दस्ता आसपास के इलाकों में अभी भी सर्च ऑपरेशन जारी रखे हुए है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.