Move to Jagran APP

Jammu : बाड़ी ब्राह्माणा में ट्रेन की चपेट में आने से 66 वर्षीय बुजुर्ग की मौत

घटनास्थल से मोहम्मद सादिक का घर नजदीक ही है। ऐसे में उनके परिवार के सदस्य भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस कर्मियों ने जब शव को पोस्टमार्टम के लिए जीएमसी अस्पताल ले जाने की कोशिश तो मोहम्मद सादिक के परिवार वाले अपने रिश्तेदारों को लेकर आ गए।

By Edited By: Published: Fri, 03 Dec 2021 07:55 AM (IST)Updated: Fri, 03 Dec 2021 07:56 AM (IST)
Jammu : बाड़ी ब्राह्माणा में ट्रेन की चपेट में आने से 66 वर्षीय बुजुर्ग की मौत
रेलवे पुलिस थाने में मामले को दर्ज किया गया है।

जागरण संवाददाता, जम्मू : बाड़ी ब्राह्मणा इलाके में टाटा मूरी एक्सप्रेस की चपेट में आने से 66 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर पहुंचे मृत व्यक्ति के परिवार वाले बिना कानूनी कार्रवाई करवाए शव अपने साथ ले गए। काफी मशक्कत के बाद रेलवे पुलिस अधिकारियों ने शव को अपने कब्जे में लिया और स्वजनों को समझाकर शव का जीएमसी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया।

loksabha election banner

एसडीपीओ रेलवे पुलिस अलबिना मलिक का कहना है कि मामले में ट्रेन के चालक के बयान दर्ज किए जाएंगे। इसके अलावा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर जांच को आगे बढ़ाया जाएगा। यह हादसा वीरवार दोपहर तीन बजे के करीब हुआ। बाड़ी ब्राह्माणा के तेली बस्ती मुहल्ले के रहने वाले मोहम्मद सादिक बाड़ी ब्राह्मणा रेलवे स्टेशन के पास रेल पटरी पार कर रहे थे। इसी दौरान वह जम्मू से कठुआ की ओर जा रही टाटा मूरी ट्रेन की चपेट में आ गए। हादसे के समय मौके से गुजर रहे लोगों ने रेलवे पुलिस को सूचित किया।

घटनास्थल से मोहम्मद सादिक का घर नजदीक ही है। ऐसे में उनके परिवार के सदस्य भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस कर्मियों ने जब शव को पोस्टमार्टम के लिए जीएमसी अस्पताल ले जाने की कोशिश तो मोहम्मद सादिक के परिवार वाले अपने रिश्तेदारों को लेकर आ गए। परिवार वाले जबरन शव को अपने घर ले गए। उनका कहना था कि वे शव का पोस्टमार्टम नहीं करवाना चाहते हैं। एसडीपीओ रेलवे अलबिना मलिक के समझाने पर परिवार वाले शव का पोस्टमार्टम करवाने पर राजी हुए। रेलवे पुलिस थाने में मामले को दर्ज किया गया है।

घर में झुलसी किशोरी ने दम तोड़ा : ग्रेटर कैलाश में अपने घर में संदिग्ध परिस्थितियों में झुलसी 14 वर्षीय किशोरी ने जीएमसी में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। किशोरी मुलिया पुत्री भगवानदास, मूलत: मध्य प्रदेश की रहने वाली थी। वह अपने परिवार के साथ ग्रेटर कैलाश में रह रही थी। वह दस अक्टूबर को अपने घर में झुलस गई थी, जिसके बाद उसे उपचार के लिए जीएमसी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। ग्रेटर कैलाश पुलिस चौकी प्रभारी मुराद अली ने बताया कि पुलिस ने बच्ची के बयान दर्ज किए थे, जिसमें उसने बताया था कि घर में गैस लीक होने से वह झुलस गई थी। बच्ची पचास प्रतिशत झुलस थी। उसकी सेहत में सुधार नहीं हुआ और उसने वीरवार दोपहर को दम तोड़ दिया। किशोरी की मौत के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा उसके परिवारवालों के हवाले कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.