Move to Jagran APP

CoronaVirus in J&K : दरबार मूव कर्मचारियों के भी होंगे कोरोना टेस्ट, जम्मू कश्मीर में 561 नए मामले सामने आए

दरबार मूव के साथ श्रीनगर जाने वाले सभी कर्मचारियों के टेस्ट करवाए जाएंगे। जम्मू में 30 अप्रैल को दरबार बंद होगा और श्रीनगर में दस मई से काम करेगा। दरबार मूव के साथ करीब दस हजार कर्मचारी जाते हैं इनमें पुलिस के कर्मी भी शामिल होते हैं।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Published: Tue, 06 Apr 2021 07:43 PM (IST)Updated: Tue, 06 Apr 2021 07:43 PM (IST)
CoronaVirus in J&K : दरबार मूव कर्मचारियों के भी होंगे कोरोना टेस्ट, जम्मू कश्मीर में 561 नए मामले सामने आए
मंगलवार को कोरोना संक्रमण के 561 नए मामले सामने आए। वहीं दो काेरोना संक्रमितों की मौत भी हो गई।

जम्मू, राज्य ब्यूरो : जम्मू कश्मीर में कोरोना संक्रमण के मामलों में तेजी के बीच सरकार ने दरबार मूव के साथ श्रीनगर जा रहे सभी विभागों के कर्मचारियों के कोरोना टेस्ट करवाने की तैयारी कर ली है। दरबार मूव के साथ श्रीनगर जाने वाले सभी कर्मचारियों के टेस्ट करवाए जाएंगे। जम्मू में 30 अप्रैल को दरबार बंद होगा और श्रीनगर में दस मई से काम करेगा। दरबार मूव के साथ करीब दस हजार कर्मचारी जाते हैं, इनमें पुलिस के कर्मी भी शामिल होते हैं। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सरकार कोई जोखिम नहीं उठाना चाहती है। इसलिए सभी कर्मचारियों से टेस्ट करवाने के लिए कहा गया है।

loksabha election banner

सचिवालय बंद होने से कुछ दिन पहले वहां पर कैंप लगाया जाएगा ताकि कर्मचारियों को टेस्ट करवाने के लिए परेशानियों का सामना न करना पड़े। पुलिस मुख्यालय जम्मू में भी टेस्ट शुरू हो रहे हैं। दरअसल, देश भर में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के कारण प्रशासन पूरी तरह सतर्क हो गया है। प्रदेश में भी कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ते जा रहे हैं। मंगलवार को कोरोना संक्रमण के 561 नए मामले सामने आए। वहीं दो काेरोना संक्रमितों की मौत भी हो गई। अब तक कोरोना से मरने वालों की संख्या प्रदेश में 2012 पहुंच गई है।

जम्मू कश्मीर में अब तक 134015 लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं, जिसमें 127520 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। बुधवार को 230 लोग स्वस्थ हुए। सक्रिय मामलों की संख्या 4483 पहुंच गई है। बुधवार को श्रीनगर में दो लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। मंगलवार को श्रीनगर में 222, बारामुला में 54, बड़गाम में 34, पुलवामा में 7, कुपवाड़ा में 5, अनंतनाग में 13, बांडीपोरा में 5, गांदरबल में 11, कुलगाम में 26, शोपियां में 7, जम्मू में 99, ऊधमपुर में 37, राजौरी में 7, डोडा में 5, कठुआ में 14, सांबा में 5, पुंछ में 4, रियासी में 6 मामले सामने आए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.