Move to Jagran APP

Jammu : डोगरा फ्रंट ने सिद्धू, महबूबा के खिलाफ किया प्रदर्शन, कहा-देश की अखंडता पर प्रहार सहन नहीं

कार्यकर्ताओं ने कहा कि अब समय आ गया है कि देश विरोधी गतिविधियों में लिप्त लोगों को सबक सिखाया जाए। डोगरा फ्रंट शिव सेना के कार्यकर्ताओं ने कहा कि पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती के बयानों से साफ पता चल रहा है कि वह पाकिस्तान की समर्थक हैं।

By Edited By: Published: Mon, 20 Sep 2021 07:07 AM (IST)Updated: Mon, 20 Sep 2021 07:21 AM (IST)
Jammu : डोगरा फ्रंट ने सिद्धू, महबूबा के खिलाफ किया प्रदर्शन, कहा-देश की अखंडता पर प्रहार सहन नहीं
केंद्र की भाजपा सरकार देश विरोधी हरकत करने वालों के खिलाफ सख्त कदम उठा रही है।

जागरण संवाददाता, जम्मू : पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ डोगरा फ्रंट शिव सेना ने प्रदर्शन किया और उनके पोस्टर जलाए। जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के खिलाफ भी अनर्गल बयानबाजी का आरोप लगाते हुए नारेबाजी की। कार्यकर्ताओं ने कहा कि यदि सिद्धू पर लगे आरोप सही हैं तो उनकी जगह जेल में है।

loksabha election banner

देश की अखंडता पर किसी तरह की आंच सहन नहीं की जा सकती। डोगरा फ्रंट के कार्यकर्ताओं ने रानी पार्क क्षेत्र में प्रदर्शन किया। वहीं, कार्यकर्ताओं ने पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती के खिलाफ भी नारेबाजी की। कार्यकर्ताओं ने कहा कि राजौरी में राष्ट्रीय ध्वज का अपमान किया गया और इसके लिए जितने लोग कसूरवार हैं, सब जेल में जाने चाहिए।

कार्यकर्ताओं ने कहा कि अब समय आ गया है कि देश विरोधी गतिविधियों में लिप्त लोगों को सबक सिखाया जाए। डोगरा फ्रंट शिव सेना के कार्यकर्ताओं ने कहा कि पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती के बयानों से साफ पता चल रहा है कि वह पाकिस्तान की समर्थक हैं। प्रदेश अध्यक्ष अशोक गुप्ता ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार देश विरोधी हरकत करने वालों के खिलाफ सख्त कदम उठा रही है। अब बड़े-बड़े लोगों की बारी है, जोकि बचते आ रहे हैं। मौके पर बाबा, दीपू, अजय, रवि, दिनेश, गणेश, बंटू, कालू, प्रेम आदि उपस्थित थे।

बसपा भी रिलायंस रिटेल स्टोर खोलने के विरोध में : गांव गाजीपुर कुलियां में रविवार को बसपा कार्यकर्ताओं की बैठक बसपा के वरिष्ठ नेता राजा सिंह की अध्यक्षता में हुई। इसमें जम्मू में रिलायंस रिटेल स्टोर खोलने का कड़ा विरोध किया गया। राजा सिंह ने कहा कि सरकार जम्मू में रिलायंस रिटेल स्टोर खोल कर व्यापारियों का कारोबार ठप करने में लगी हुई है, जिसे सहन नहीं किया जाएगा। पार्टी की मांग है कि यदि ऐसा हुआ तो जम्मू के छोटे दुकानदार बर्बाद हो जाएंगे और उनकी दुकानें बंद हो जाएंगी। सरकार को रिटेल स्टोर को जम्मू में खोलने से पहले छोटे दुकानदारों के बारे में भी सोचना चाहिए।

राजा सिंह ने कहा कि मोदी सरकार ने जब 2 साल पहले राज्य से अनुच्छेद 370 समाप्त किया तो जम्मू के राष्ट्रवादी लोगों ने इसकी खुशी मनाई और स्वागत किया था। इन 2 साल में जम्मू के छोटे कारोबारी खत्म होते जा रहे हैं। पिछले 2 साल से लगातार सरकार गलत फैसले लेकर जम्मू के लोगों के हितों के खिलाफ ही काम कर रही है, जिसे सहन नहीं किया जाएगा। अगर सरकार ने स्टोर को खोलने के लिए अपने फैसले पर फिर से विचार नहीं किया तो बसपा के कार्यकर्ता छोटे व्यापारियों के साथ मिलकर सड़क पर उतर कर केंद्र सरकार के खिलाफ धरना-प्रदर्शन करेंगे और रैली भी निकालेंगे।

उन्होंने कहा कि रिलायंस जम्मू में 100 से अधिक स्टोर खोल रहा है, इसमें किराना से लेकर दवाइयां और इलेक्ट्रानिक्स से लेकर सब्जियां तक मिल जाएंगी। ऐसे हालात में गली मोहल्लों में दुकान चलाने वाले छोटे दुकानदारों के पास कोई नहीं जाएगा और एक तरह से प्रदेश में बेरोजगारी बढ़ जाएगी।

पहले से ही बेरोजगारी का आलम है और ऊपर से सरकार छोटे दुकानदारों को भी बेरोजगार करने पर तुली हुई है। इसलिए केंद्र सरकार को अपने निर्णय पर फिर से विचार करना चाहिए, अन्यथा लोग चुप नहीं रहेंगे। इस मौके पर तिलक राज, ओम प्रकाश, अशोक सिंह, अमरजीत सिंह, कुलदीप सिंह, सुरजीत कुमार, राकेश कुमार, सोनू सिंह, तरसेम लाल, मोहनलाल, काका राम आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.