Move to Jagran APP

Illegal Mining Issue in Jammu: जिला खनन अधिकारी ने की पूर्व एमएलसी रंधावा के खिलाफ मामला दर्ज करने की शिकायत

जिला खनन अधिकारी को पत्रकारवार्ता में सरेआम गोली मारने की धमकी देने वाले पूर्व एमएलसी बिक्रम रंधावा के लिए आने वाले दिनों में मुश्किलें बढ़ सकती हैं। केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह पर गंभीर आराेप लगाने के मामले में उन्हें अवमानना पार्टी को जबाव देने का नोटिस तो मिल चुका है

By Vikas AbrolEdited By: Published: Thu, 06 May 2021 04:53 PM (IST)Updated: Thu, 06 May 2021 04:53 PM (IST)
Illegal Mining Issue in Jammu: जिला खनन अधिकारी ने की पूर्व एमएलसी रंधावा के खिलाफ मामला दर्ज करने की शिकायत
एसएसपी जम्मू चंदन कोहली का कहना है कि शिकायत पर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

जम्मू, जागरण संवाददाता । जिला खनन अधिकारी को पत्रकारवार्ता में सरेआम गोली मारने की धमकी देने वाले पूर्व एमएलसी बिक्रम रंधावा के लिए आने वाले दिनों में मुश्किलें बढ़ सकती हैं। अपनी ही पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह पर गंभीर आराेप लगाने के मामले में उन्हें अवमानना और पार्टी को जबाव देने का नोटिस तो मिल ही चुका है, अब उनके खिलाफ जिला खनन अधिकारी ने भी मामला दर्ज करने की मांग एसएसपी जम्मू से की है।

loksabha election banner

जिला खनन अधिकारी अंकुर सचदेवा खुद को बिक्रम रंधावा से जान का खतरा बताते हुए एसएसपी जम्मू को एक शिकायत पत्र लिखा है जिसमें उन्होंने कहा है कि वह खनन माफिया के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रहे हैं और  रंधावा इससे पहले भी फोन पर उन्हें धमका चुके हैं। खनन अधिकारी का कहना है कि रंधावा ने भरी पत्रकारवार्ता में मेरे परिवार, मेरे माता-पिता और यहां तक कि मेरी बेटी के बारे में भी अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया।

उन्होंने सबके सामने आत्महत्या करने और उन्हें गोली मारने की धमकी भी दी। खनन अधिकारी ने एसएसपी से गुहार लगाई कि उनकी सुरक्षा के लिए उन्हें पीएसओ दिया जाए और एमएलसी रंधावा के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाए। वहीं शिकायत मिलने के बाद अभी तक पुलिस ने इस संदर्भ में मामला दर्ज नहीं किया है। वहीं एसएसपी जम्मू चंदन कोहली का कहना है कि शिकायत पर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। इस शिकायत को कोर्ट में भेजा जाएगा और कोर्ट के आदेश के बाद आगे की कार्रवाई होगी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.