Move to Jagran APP

सुरक्षाबलों में बेहतर तालमेल से आतंकियों के मंसूबे नाकाम : डीजीपी

संवाद सहयोगी बिश्नाह अरनिया सेक्टर की जीरो लाइन पर स्थित बीएसएफ की बुधवार पोस्ट पर मंगल

By JagranEdited By: Published: Wed, 25 Nov 2020 06:10 AM (IST)Updated: Wed, 25 Nov 2020 06:10 AM (IST)
सुरक्षाबलों में बेहतर तालमेल से आतंकियों के मंसूबे नाकाम : डीजीपी
सुरक्षाबलों में बेहतर तालमेल से आतंकियों के मंसूबे नाकाम : डीजीपी

संवाद सहयोगी, बिश्नाह : अरनिया सेक्टर की जीरो लाइन पर स्थित बीएसएफ की बुधवार पोस्ट पर मंगलवार को पहुंचे पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह, आइजी मुकेश सिंह व बीएसएफ के अन्य अधिकारियों ने ड्यूटी में मुस्तैदी दिखाने वाले बीएसएफ जवानों की पीठ थपथपाते हुए उन्हें नकद पुरस्कार देकर सम्मानित भी किया। बीएसएफ जवानों को सम्मानित करने के बाद डीजीपी ने कहा कि सुरक्षा बलों व पुलिस के बेहतर तालमेल का ही नतीजा है कि आतंकियों व पाकिस्तानियों के मंसूबों को बार-बार नाकाम बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यह जम्मू कश्मीर पुलिस, बीएसएफ व अन्य सुरक्षा बलों का आपस में तालमेल है, यह बेहतर है। उसी के चलते बीएसएफ के जवानों ने बुधवार पोस्ट पर 19 सितंबर को करीब 55 किलो हेरोइन के साथ दो पिस्टल व 100 जिंदा राउंड पकड़े थे और जिससे आतंकियों के मंसूबों को नाकाम किया गया था। उन्हीं जवानों की हौसला अफजाई के लिए बुधवार पोस्ट पर पहुंचे पुलिस व बीएसएफ के अधिकारियों ने जवानों के पीठ थपथपाई और भविष्य के लिए भी बेहतर तालमेल बनाकर देशद्रोहियों को नाकाम बनाने के लिए कहा। उन्होंने जवानों को नकद पुरस्कार देकर उनकी हौसला अफजाई की और कहा कि हम सब मिलजुल कर काम कर रहे हैं और हमेशा करते रहेंगे। जब भी दुश्मन कोई हरकत करेगा तो उसको बख्शा नहीं जाएगा। अधिकारियों ने कहा कि दुश्मनों के मंसूबे किसी तरह से सफल नहीं होने दिए जाएंगे। इसमें हमारे जवानों की भूमिका सबसे अहम है। आपराधिक घटनाओं पर जताई चिता

prime article banner

संवाद सहयोगी, रामगढ़ : डीडीसी चुनाव प्रचार प्रक्रिया आरंभ होने के साथ ही जो वाहनों को आग लगाकर आपराधिक घटनाएं अंजाम दी जा रही हैं, इस पर सामाजिक सदस्यों ने गहरी चिता जताई। सरपंच कुलदीप वर्मा, सरपंच यशपाल खजुरिया, सरपंच विजय कुमार बावा अन्य ने कहा कि ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी चुनाव प्रक्रिया के शुरू होने पर ऐसी घटनाएं पेश आने लगी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.