Move to Jagran APP

नौनिहाल पंचायत घर की मरम्मत की मांग ने जोर पकडा

संवाद सहयोगी, नौशहरा : कस्बे से दो किलोमीटर दूर स्थित गांव नौनिहाल के पंचायत घर की खस्ताहाल होने पर

By JagranEdited By: Published: Wed, 12 Sep 2018 08:07 AM (IST)Updated: Wed, 12 Sep 2018 08:07 AM (IST)
नौनिहाल पंचायत घर की मरम्मत की मांग ने जोर पकडा
नौनिहाल पंचायत घर की मरम्मत की मांग ने जोर पकडा

संवाद सहयोगी, नौशहरा : कस्बे से दो किलोमीटर दूर स्थित गांव नौनिहाल के पंचायत घर की खस्ताहाल होने पर शनिवार को पूर्व सरपंच एवं स्थानीय लोगों द्वारा सरकार के प्रति रोष जताया गया।

loksabha election banner

गांव के पूर्व सरपंच हरबंस लाल ने कहा कि नौशहरा ब्लाक का यह पंचायत घर सबसे पूराना है यहां कई कार्यक्रम आयोजित हुए हैं परन्तु गत दस सालों से ग्रामीण विकास विभाग द्वारा इसकी मुराम्त नही करवाई गई है जिसके चलते इसकी सुरक्षा दीवार से लेकर अन्दर तक के कमरों की खस्ताहाल है बारिश के दिनों में इसके अन्दर से पानी टिपकता है वहीं सुरक्षा दीवार न होने के कारण इसके मैदान में पूरा दिन लोगों के पशु चरते रहते हैं हम लोग कई बार विभाग के आगे गुहार लगा चुके हैं कि इसकी मुराम्त करवाई जाए परन्तु हर बार हमें आश्वासन देकर टाल दिया जाता रहा है आज हम लोगों ने मजबूर होकर विभाग के खिलाफ यह कदम उठाया है अगर वर्त वर्ष से पहले इसकी मुराम्त का काम विभाग द्वारा शुरू न करवाया गया तो हम लोग सडकों में उतर कर ग्रामीण विकास विभाग के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे जिसकी सारी जिम्मेवारी सरकार एवं विभाग की होगी। इस मौके पर दर्जनों की संख्या में लोग के लोगों ने नारे बाजी भी की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.