Move to Jagran APP

डीसी ने गाड़ी रोककर हलवाई को लगाई फटकार

डीसी सांबा रोहित खजुरिया ने विजयपुर कस्बे के कुछ दुकानदारों को लॉकडाउन छूट की निर्धारित समयावधि का उल्लंघन करने पर फटकार लगाई।

By JagranEdited By: Published: Tue, 16 Jun 2020 05:53 AM (IST)Updated: Tue, 16 Jun 2020 06:16 AM (IST)
डीसी ने गाड़ी रोककर हलवाई को लगाई फटकार
डीसी ने गाड़ी रोककर हलवाई को लगाई फटकार

संवाद सहयोगी, रामगढ़ : डीसी सांबा रोहित खजुरिया ने विजयपुर कस्बे के कुछ दुकानदारों को लॉकडाउन छूट की निर्धारित समयावधि का उल्लंघन करने पर फटकार लगाई। सोमवार को अपने मुख्यालय सांबा से विभिन्न क्वारंटाइन सेंटरों का दौरा करने निकले डीसी सांबा रोहित खजुरिया को विजयपुर के मुख्य बाजार में पांच बजे के बाद हलवाई की दुकानें खुली हुई नजर आईं। इस पर उन्होंने अपने काफिले को कस्बे में ही रोककर दुकानदारों को निर्धारित समयावधि में छूट के नियमों का उल्लंघन करने पर फटकार लगाई। डीसी सांबा ने कहा कि कोरोना की इस महामारी में हर कोई अपने निजी स्वार्थ को पालने के लिए प्रशासनिक आदेशों का उल्लंघन कर रहा है। लेकिन अगर गौर किया जाए तो जो लॉकडाउन नियम लागू हुए हैं ये जनता को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए हैं। इसमें किसी प्रशासनिक अधिकारी का कोई निजी स्वार्थ नहीं है। अगर आम जनता भी प्रशासनिक अधिकारियों की तरह सोचे और इस महामारी से समाज को सुरक्षित रखने का जिम्मा निभाए तो हमारा देश व जम्मू डिविजन कोरोना की जंग जीतने में कामयाब हो सकता है।

loksabha election banner

डीसी ने कड़े शब्दों में कहा कि अगर प्रशासनिक स्तर पर लॉकडाउन पांच में निजी कारोबारियों, दुकानदारों को कुछ रियायतें दी हैं तो उनका नियमों के दायरे में रहकर पालन किया जाए। अगर कहीं इस तरह भविष्य में किसी दुकानदार को सरकारी आदेशों का उल्लंघन करते पाया गया तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई संभव है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.