Move to Jagran APP

इशाक ने कडमाल-कांडुआ दंगल का खिताब जीता

जागरण संवाददाता, जम्मू : जम्मू-कश्मीर पुलिस के पहलवान इशाक अहमद ने लुधियाना के अमन पहलवान को मात

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Jun 2018 06:25 PM (IST)Updated: Thu, 21 Jun 2018 06:25 PM (IST)
इशाक ने कडमाल-कांडुआ दंगल का खिताब जीता
इशाक ने कडमाल-कांडुआ दंगल का खिताब जीता

जागरण संवाददाता, जम्मू : जम्मू-कश्मीर पुलिस के पहलवान इशाक अहमद ने लुधियाना के अमन पहलवान को मात देकर तीसरा कडमाल-कांडुआ दंगल का खिताब जीत लिया।

loksabha election banner

जेएंडके इंडियन स्टाइल रेस¨लग एसोसिएशन के तत्वावधान में कांडुआ दंगल कमेटी ने कटड़ा के कडमाल गांव में दंगल का आयोजन करवाया। इसमें 53 मुकाबले हुए। पहली माली के विजेता पहलवान इशाक अहमद को इनाम में 12 हजार रुपये और उपविजेता पहलवान अमन को नौ हजार का इनाम मिला। दंगल की दूसरी माली जम्मू-कश्मीर पुलिस के निसार पहलवान और सिरसा के सोनू के बीच बराबरी पर छूटी। दंगल की तीसरी माली मुट्ठी के रोशन लाल शर्मा ने सिरसा के अर्जुन को हराकर जीती। चौथी माली भलवाल जम्मू के बब्बा ने नरगादा के आमिर खान को परास्त कर जीती।

दंगल की अन्य मालियों में सिरसा के करण ने नगरोटा के जावेद खान, जम्मू के आसिफ ने रियासी के प्रीतम ¨सह, रियासी के चैन ¨सह ने दिल्ली के लालू, रियासी के सुरजीत ¨सह ने जम्मू के मुनीर खान, चोपड़ा शाप के सलमान खान ने जेएंडके पुलिस के रंजीत ¨सह, माहौर के दलबीर ¨सह ने डोडा के नदीम, चोपड़ा शाप के सुभाष ने दोमाना के भारत भूषण, जम्मू के बिल्ला ने कोट भलवाल के बिल्लू, जम्मू के बली ने नगरोटा के जमात अली, कठुआ के अली ने पैंथल के लियाकत अली और रियासी के सुरजीत ¨सह ने जंगलगली के धीरज को मात दी। एक दिवसीय दंगल में राकेश कुमार काका, अशोक कुमार शर्मा, मोहन लाल शर्मा, राम लाल, पंडित सोहन लाल, शाम सुंदर सनमोत्रा, विजय कुमार, वीरेन्द्र कुमार, थोड़ू राम, आशानंद, नरेश कुमार, पवन कुमार, राज कुमार, राज ¨सह, मुहम्मद फरीद, मुहम्मद शरीफ, सन्नी शर्मा, नंबरदार रतन ¨सह, बोबी और तेज राम तकनीकी अधिकारियों के रूप में मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.