Move to Jagran APP

Jammu Kashmir : सीआरपीएफ कर्मी ने पत्नी की हत्या कर खुद कर ली आत्महत्या

यह घटना रविवार देर रात की हैं। बनतालाब सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर में तैनात कांस्टेबल मदन सिंह मूलत निवासी ज्यौडिया अपनी सर्विस राइफल लेकर गोर में अपने ससुराल में पहुंचा।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Sun, 13 Sep 2020 11:42 AM (IST)Updated: Sun, 13 Sep 2020 11:42 AM (IST)
Jammu Kashmir : सीआरपीएफ कर्मी ने पत्नी की हत्या कर खुद कर ली आत्महत्या
Jammu Kashmir : सीआरपीएफ कर्मी ने पत्नी की हत्या कर खुद कर ली आत्महत्या

जम्मू, जागरण संवाददाता । शहर से करीब बीस किलोमीटर दूर घरोटा के गोर इलाके में घरेलू विवाद के चलते केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल सीआरपीएफ के कांस्टेबल ने अपने ससुराल में घुसकर सर्विस राइफल ने पहले पत्नी की हत्या की और उसके बाद खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर दी है।

loksabha election banner

घरोटा पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी

गोली की आवाज सुनकर जब सीआरपीएफ कांस्टेबल की पत्नी की बहन कमरे में आई तो उसे भी इस दौरान पांव में भी गोली लग गई जिससे वह घायल हो गई। हालांकि इस दौरान कांस्टेबल की आठ वर्षीय बेटी जो की घर के दूसरे कमरे में मौजूद थी कि जान बच गई। घरोटा पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी।

यह घटना शनिवार देर रात की है। बनतालाब के सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर में तैनात कांस्टेबल मदन सिंह मूलत: निवासी ज्यौडि़यां अपनी सर्विस राइफल लेकर गोर में अपने ससुराल में पहुंचा। उसने अपनी पत्नी ज्योति देवी को जरूरी बात करने के लिए एक कमरे में बुलाया। ज्योति देवी जैसे ही कमरे में गई तो कांस्टेबल ने अपनी सर्विस राइफल से उस पर ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी। इससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पत्नी को गोली से मारने के बाद सीआरपीएफ के कांस्टेबल मदन सिंह ने इसके तुरंत बाद खुद पर भी राइफल को तानकर इससे गोली चलाकर आत्महत्या कर दी।

गोलियां की आवाज सुनपर ज्योति देवी की बहन दीपू जब कमरे में गई तो एक गोली उसके पांव में भी लग गई। परिजनों ने तुरंत घरोटा पुलिस को सूचित किया। घायल दीपू को नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवा दिया गया है। इस घटना के तुरंत बाद मौके पर फोरेंसिक सांइस लेबोरेटरी के अधिकारियों ने पहुंच कर सबूत जुटाना शुरू कर दिए। रविवार को दंपत्ति का पोस्टमार्टम करवा कर पुलिस ने उनके शवों को परिजनों को सौंप दिया है।

एसएचओ घरोटा महेश शर्मा ने बताया कि प्राथमिक जांच में पति पत्नी में घरेलू कलह चल रही थी, जिसके चलते ज्योति देवी अपने पिता के घर पर रहने के लिए आ गई थी। पत्नी की हत्या करने की मंशा से ही कांस्टेबल अपनी सर्विस को साथ लेकर आया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.