Move to Jagran APP

Coronavirus in Jammu Kashmir: उमर अब्दुल्ला ने ट्वीटर पर छेड़ी लोगों की मदद करने की मुहिम

उमर अब्दुल्ला का कहना है कि वह अच्छी तरह से समझ सकते हैं कि संक्रमण के कारण जिन लोगों के परिजन इस समय अस्पताल में उपचाराधीन हैं उनके दिल पर क्या बीत रही होगी। मौजूदा हालात में वह लोगों के लिए कुछ खास नही कर पा रहे हैं।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Mon, 26 Apr 2021 07:37 AM (IST)Updated: Mon, 26 Apr 2021 07:37 AM (IST)
Coronavirus in Jammu Kashmir: उमर अब्दुल्ला ने ट्वीटर पर छेड़ी लोगों की मदद करने की मुहिम
अगर उनके री ट्वीट से किसी को मदद मिलती है तो उन्हें अच्छा लगेगा।

जम्मू, राज्य ब्यूरो: पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने देश में कोरोना संक्रमण से उपजे हालात में मदद के लिए आ रहे संदेशों को संबंधित अधिकारियों तक पहुंचाने के लिए सोशल साइट ट्वीटर पर अभियान छेड़ दिया है।

loksabha election banner

उमर ने कोरोना पाजिटिव मरीजों के लिए अस्पताल में बिस्तरे, आक्सीजन आदि उपलब्ध करने संबंधी दर्जनों संदेश री ट्वीट कर मदद दिलवाने की कोशिश है। इस समय सोशल साइट ट्वीटर पर उमर अब्दुल्ला के 32 लाख फालोयर्स हैं। ऐसे में उनके द्वारा मदद के लिए आगे बढ़ाए संदेशों को लाखों लोगों ने देखा।

उमर अब्दुल्ला इस समय कोरोना से संक्रमित हैं व उनका इलाज चल रहा है। उनके पिता सांसद फारूक अब्दुल्ला भी कोरोना से संक्रमित होने के बाद अस्पताल में उपचाराधीन हैं। उमर ने रविवार को दिन भर लोगों के मदद संबंधी संदेश री ट्वीट कर अपनी जिम्मेवारी को निभाया।

उमर अब्दुल्ला का कहना है कि वह अच्छी तरह से समझ सकते हैं कि संक्रमण के कारण जिन लोगों के परिजन इस समय अस्पताल में उपचाराधीन हैं, उनके दिल पर क्या बीत रही होगी। उमर ने लिखा है कि मौजूदा हालात में वह लोगों के लिए कुछ खास नही कर पा रहे हैं। ऐसे में अगर उनके री ट्वीट से किसी को मदद मिलती है तो उन्हें अच्छा लगेगा।

रविवार को उमर अब्दुल्ला ने मदद के लिए उन्हें भेजे गए संदेशों को नियमित रूप से आगे बढ़ाया। इन संदेशों में से अधिकतर कोरोना संक्रमित मरीजों के परिजनों से थे। उमर ने जम्मू कश्मीर के भी उनके कई फालोयर्स के संदेश री ट्वीट किए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.