Move to Jagran APP

Coronavirus In Jammu: अखनूर का मुट्ठी मैरा बना कोरोना का हॉट स्पॉट, एक दिन में 15 पॉजिटिव

पिछले वर्ष कोरोना में ग्रामीण इलाकों में कम ही मामले सामने आए थे लेकिन कोरोना की दूसरी लहर ने ग्रामीण इलाकों को भी अपनी चपेट में ले लिया है। वीरवार को अखनूर के विभिन्न इलाकों में हुई जांच में 79 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Fri, 14 May 2021 11:57 AM (IST)Updated: Fri, 14 May 2021 11:57 AM (IST)
Coronavirus In Jammu: अखनूर का मुट्ठी मैरा बना कोरोना का हॉट स्पॉट, एक दिन में 15 पॉजिटिव
कोरोना मरीजों की तदाद दिन-ब- दिन बढ़ने से कस्बा ज्यौडि़यां और खौड़ में दहशत का माहौल है।

अखनूर, संवाद सहयोगी: अखनूर के गंदारवां गांव के बाद अब मुट्ठी मैरा गांव भी कोरोना का हॉट स्पॉट बन गया है। वीरवार को इस गांव के पंद्रह लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए जिसके बाद गांव की तारबंदी कर वहां लोगों की आवाजाही बंद करवा दी गई है।

loksabha election banner

इससे पहले अखनूर के गंदारवां गांव में एक ही वार्ड के 22 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिसके बाद प्रशासन ने इस गांव को भी कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया था। अभी तक गंदारवां गांव कंटेनमेंट जोन ही बना हुआ है। उधर वीरवार को गवर्नमेंट प्राइमरी स्कूल मुट्ठी मैरा में वीरवार को लोगों की कोरोना जांच के लिए लगे कैंप में पंद्रह लोग पॉजिटिव निकले जिनमें वार्ड नंबर नौ से पांच, वार्ड नंबर आठ से आठ और वार्ड नंबर सात से दो लोग शामिल हैं।

पिछले वर्ष कोरोना में ग्रामीण इलाकों में कम ही मामले सामने आए थे लेकिन कोरोना की दूसरी लहर ने ग्रामीण इलाकों को भी अपनी चपेट में ले लिया है। अखनूर के विभिन्न इलाकों में हुई जांच में 79 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।

ज्यौड़ियां और खौड़ में दहशत: कोरोना मरीजों की तदाद दिन-ब-दिन बढ़ने से कस्बा ज्यौड़ियां और खौड़ में दहशत का माहौल है। वही प्रशासन ने इसको गंभीरता से लेते हुए सख्ती शुरु कर दी है । तहसील में 239 टेस्ट किये गए जिसमें 42 लोग पाजीटिव पाए गए। मुठी गांव के 15 लोग पाजीटिव आए जिससे मुठी गांव को माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है और बिना पास के कोई बाहर नही निकलेगा। डा. राजीव ने बताया कि जो लोग पाजीटिव हुए हैं उनके साथ सीएचसी ज्यौड़ियां है और वह अपने घरों में ही रहें। हमारे डाक्टर उन्हें समय पर दवाईयां देते रहे गए। अगर किसी को सांस लेने में तकलीफ हो रही है वह 108 पर काल करे उन्हें सिटी अस्पताल शिफ्ट किया जाएगा। वही तहसीलदार ज्यौड़ियां विशाल परिहार पुलिस दल साथ लेकर मानचक, रतीदंदा, ज्यौड़ियां की वार्ड में जाकर बिना वजह बाहर घूम रहे लोगों को फटकार लगाई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.