Move to Jagran APP

Kashmir: पिस्तौल साफ करते अचानक चली गोली में पुलिसकर्मी घायल

वहीं उत्तरी कश्मीर के जिला बारामुला में हांजीवेरा इलाके में गत रात चली तेज आंधी में पेड़ गिरने से एक दुकान पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Mon, 06 Apr 2020 12:37 PM (IST)Updated: Mon, 06 Apr 2020 12:37 PM (IST)
Kashmir:  पिस्तौल साफ करते अचानक चली गोली में पुलिसकर्मी घायल
Kashmir: पिस्तौल साफ करते अचानक चली गोली में पुलिसकर्मी घायल

श्रीनगर, जेएनएन। श्रीनगर के गुप्कार क्षेत्र में आज सुबह चली गोली ने अफरा-तफरी का माहौल पैदा कर दिया। शहर का वीवीआइपी इलाका माने जाने वाले इस इलाके में गोली की आवाज गूंजते ही सुरक्षाबलों ने माेर्चे संभाल लिए। उनकाे लगा कि आतंकवादियों ने कहीं हमला बोल दिया है परंतु बाद में यह पता चला कि यह गोली किसी सुरक्षाकर्मी से पिस्तौल साफ करते हुए आकस्माक चली है, और वह स्वयं भी इसमें घायल हो गया है।

loksabha election banner

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गुप्कार रोड पर सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी जिसकी पहचान बिलाल अहमद राथर निवासी मीरगुंड पट्टन सुबह अपनी पिस्तौल साफ कर रहा था। वह लॉक लगाना बुल गया था। अचानक पिस्तौल से गोली चल गई जो उसकी टांग में जा लगी। गोली की आवाज सुनकर आसपास अफरा-तफरी फैल गई। वहां तैनात अन्य सुरक्षाकर्मियों ने सोचा की आतंकवादी हमला हो गया है। उन्होंने मोर्चे संभाल लिए।

वहीं दर्द से कराह रहे बिलाल ने अपने दूसरे साथियों को बुलाया। उसकी टांग से खून निकल रहा था। उसके साथियों ने प्राथमिक उपचार देकर उसके खून के बहाव को कम किया और तुरंत उसे एसएमएचएस अस्पताल ले गए। डाक्टरों ने बताया कि उसकी टांग में लगी गोली को निकाल लिया है और अब उसकी हालत स्थिर है। 

हांजीवेरा पट्टन में पेड़ गिरने से दुकान क्षतिग्रस्त: उत्तरी कश्मीर के जिला बारामुला में हांजीवेरा इलाके में गत रात चली तेज आंधी में पेड़ गिरने से एक दुकान पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। लोगों ने बताया कि दुकान के साथ लगा रूसी चिनार पेड़ उखड़ा और सीधा दुकान पर आ गिरा। यह दुकान मोहम्मद मकबूल मल्ला की थी, जो उसी इलाके का रहने वाला है। स्थानीय लोगों ने बताया कि मकबूल गरीबी रेखा से नीचे जीवन यापन करने वाला है, उसकी रोजी रोटी का जरिया यही दुकान दी। दुकान क्षतिग्रस्त होने से वह और उसका परिवार भूखमरी की कगार पर पहुंच जाएगा। लोगों ने जिला प्रशासन से अपील की कि वह मकबूल को मुआवजा दे ताकि वह फिर से अपने पैरों पर खड़ा हो सके और अपने परिवार का पालन पोषण कर सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.