Move to Jagran APP

Jammu Municipal Corporation: महंत बिचित्र सिंह नगर में गली-नाली बनने का काम शुरू, लोगों को मिलेगी राहत

शहर के वार्ड नंबर 73 के महंत बिचित्र सिंह नगर अप्पर गाड़ीगढ़ में कॉरपोरेटर प्रो. युद्धवीर सिंह ने गली व नाली का निर्माण कार्य शुरू करवाया। यह गली जसविंद्र सिंह से सुखबीर सिंह के घर तक बननी है। इससे लोगों की एक लंबित मांग पूरी हो जाएगी।

By Vikas AbrolEdited By: Published: Mon, 19 Apr 2021 05:52 PM (IST)Updated: Mon, 19 Apr 2021 05:52 PM (IST)
Jammu Municipal Corporation: महंत बिचित्र सिंह नगर में गली-नाली बनने का काम शुरू, लोगों को मिलेगी राहत
कॉरपोरेटर प्रो. युद्धवीर सिंह महंत बिचित्र सिंह नगर में गली-नाली का निर्माण कार्य शुरू करवाते हुए।

जम्मू, जागरण संवाददाता : शहर के वार्ड नंबर 73 के महंत बिचित्र सिंह नगर, अप्पर गाड़ीगढ़ में कॉरपोरेटर प्रो. युद्धवीर सिंह ने गली व नाली का निर्माण कार्य शुरू करवाया। यह गली जसविंद्र सिंह से सुखबीर सिंह के घर तक बननी है। इससे लोगों की एक लंबित मांग पूरी हो जाएगी।

loksabha election banner

सोमवार को प्रो. युद्धवीर सिंह ने बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों के साथ इस कार्य का शुभारंभ किया। यहां लोगों को संबोधित करते हुए युद्धवीर ने कहा कि 7.50 लाख रुपये की लागत से गली का निर्माण होने से लोगों की एक लंबित मांग पूरी हो जाएगी। इससे क्षेत्र वासियों को काफी राहत मिलेगी और गली में चलने में अब कोई दिक्कत नहीं रहेगी। इस मौके पर सुरजीत सिंह, चरणजीत सिंह, जसबीर सिंह, गुरदीप सिंह, हरबिंद्र सिंह, रसबीर सिंह, जसविंद्र सिंह, गुरमीत सिंह, दिलबाग सिंह, सोहन सिंह, मंजोत सिंह आदि मौजूद थे।

वहीं कॉरपोरेटर ने इस मौके पर विभिन्न प्रतिनिधिमंडलों से भी मुलाकात की। प्रतिनिधिमंडलों ने गली व नाली, तारकोल डालने, बिजली और पानी संबंधित मसलों को कॉरपोरेटर के समक्ष उठाया। उन्होंने लोगों को आश्वासन दिया कि उनकी जायज मांगों को जल्द पूरा करवा लिया जाएगा। उन्होंने वार्ड वासियों को खुशखबरी देते हुए कहा कि शेर-ए-पंजाब महाराजा रंजीत सिंह के नाम पर कर्ण बाग क्रासिंग का नाम रखा जा रहा है। महाराजा के शासनकाल में तिब्बत से अफगानिस्तान तक सीमाएं थीं। उन्होंने कहा कि महंत मंजीत सिंह जी डेरा नंगाली साहिब को नामकरण कार्यक्रम में आमंत्रित किया जाएगा ताकि क्रासिंग का लाभ लोगों को मिल सके। स्थानीय लोगों ने इस कार्य को शुरू करने के लिए प्रो. युद्धवीर का धन्यवाद किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.