Move to Jagran APP

रमण भल्ला ने कहा- कोरोना के प्रति संजीदगी और जिम्मेदारी से काम करें सरकार

अगर टीकाकरण समय पर होगा तो कोविड की दूसरी लहर से लोग मुकाबला कर पाएंगे।उन्होंने कहा कि वैक्सीन ही एकमात्र इलाज है इसमें देरी कतई नही होनी चाहिए।भल्ला ने कहा कि समाज में श्रमिक वर्ग है जो लॉकडाउन में सबसे अधिक प्रभावित है।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Wed, 19 May 2021 10:10 AM (IST)Updated: Wed, 19 May 2021 10:10 AM (IST)
रमण भल्ला ने कहा- कोरोना के प्रति संजीदगी और जिम्मेदारी से काम करें सरकार
गांधीनगर विधानसभा के अंतर्गत बागे बाहू इलाके में जरूरतमंदों को राशन भी वितरित किया।

जम्मू, जागरण संवाददाता: जम्मू कश्मीर में कोविड महामारी की दूसरी लहर को देखते हुए भाजपा सरकार से ताकीद की है कि इस लहर के प्रति संजीदगी और जिम्मेदारी बरते ताकि लोगों को बेवजह इसका शिकार न होना पड़े।उन्होंने केंद्र की भाजपा सरकार से अपील की कि गरीबों की आर्थिक दशा को सुधारने के लिए कोई राहत योजना का एलान करें।

loksabha election banner

यह शब्द कांग्रेस के प्रांतीय अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री रमन भल्ला ने बाहू फोर्ट, कच्चा तालाब इलाके में लोगों को राशन व अन्य आवश्यक सामान उलब्ध करवाने के बाद मीडिया से सांझा किए।भल्ला ने कहा कि जम्मू कश्मीर में लॉकडाउन की वजह से कई रोक लगाई गई हैं,जिससे प्रदेश की आर्थिक दशा और दिशा पटरी से उतर गई है।उन्होंने सरकार पर जोर देते हुए कहा कि कोविड टीकाकरण की रफ्तार में तेजी लाई जाए।

उन्होंने कहा कि अगर टीकाकरण समय पर होगा तो कोविड की दूसरी लहर से लोग मुकाबला कर पाएंगे।उन्होंने कहा कि वैक्सीन ही एकमात्र इलाज है, इसमें देरी कतई नही होनी चाहिए।भल्ला ने कहा कि समाज में श्रमिक वर्ग है, जो लॉकडाउन में सबसे अधिक प्रभावित है। उन्होंने कहा कि उप राज्यपाल ने जो कल्याणकारी योजनाओं का एलान किया है, उसका फायदा केवल रजिस्टर्ड वर्ग के उन लोगों को होगा, जिनके पास राशन कार्ड हैं।

मगर गैर रजिस्टर्ड श्रमिकों को इसका कोई फायदा नही पहुंचेगा। उन्होंने गैर पंजीकृत वर्ग के लोगों को भी लाभ दिए जाने की वकालत की। उन्होंने गांधीनगर विधानसभा के अंतर्गत बागे बाहू इलाके में जरूरतमंदों को राशन भी वितरित किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.