Move to Jagran APP

Jammu Kashmir: बढ़ती महंगाई पर कांग्रेस का भाजपा पर हल्ला बोल, मोदी बताए कब आएंगे लोगों के अच्छे दिन

प्रदर्शन कर रहे किसान कांग्रेस के नेताओं ने कहा कि भाजपा की कथनी और करनी में फर्क लोगों ने साफ देख लिया है क्योंकि आज दिन-ब-दिन पेट्रोल-डीजल व रसोई गैस की कीमतें तेजी से बढ़ रही है और इसके चलते महंगाई भी बढ़ी है

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Published: Sun, 14 Mar 2021 06:14 PM (IST)Updated: Sun, 14 Mar 2021 06:14 PM (IST)
Jammu Kashmir: बढ़ती महंगाई पर कांग्रेस का भाजपा पर हल्ला बोल, मोदी बताए कब आएंगे लोगों के अच्छे दिन
गांव चक सिया में आल जेएंडके किसान कांग्रेस सेल की ओर से केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया गया।

जम्मू,जागरण संवाददाता : जम्मू से सटे मीरां साहिब के गांव चक सिया में रविवार को आल जेएंडके किसान कांग्रेस सेल की ओर से किसान कांग्रेस सेल के चेयरमैन पूर्व मंत्री चौधरी गारू राम की अध्यक्षता में महंगाई व दिल्ली में धरने पर बैठे किसानों की समस्या को हल न करने पर केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया गया। इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस सचिव पंडित पवन रैना किसान कांग्रेस के वाइस चेयरमैन विजय शास्त्री राष्ट्रीय सचिव किसान कांग्रेस भरत प्रिय कांग्रेस के ग्रामीण जिला उप प्रधान कामरेड सतपाल मांडी ब्लॉक प्रधान मीरा साहिब किसान कांग्रेस हरबंस लाल विशेष तौर पर मौजूद रहे।

loksabha election banner

प्रदर्शन कर रहे किसान कांग्रेस के नेताओं ने कहा कि भाजपा की कथनी और करनी में फर्क लोगों ने साफ देख लिया है क्योंकि आज दिन-ब-दिन पेट्रोल-डीजल व रसोई गैस की कीमतें तेजी से बढ़ रही है और इसके चलते महंगाई भी बढ़ी है जिसके कारण आज गरीब लोगों की आर्थिक स्थिति नाजुक दौर में पहुंच गई है, जिसके लिए भाजपा ही जिम्मेदार है। पूर्व मंत्री चौधरी गारू राम ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोगों को कहते थे कि केंद्र में अब भाजपा की सरकार आई है तो अच्छे दिन लोगों को देखने में मिलेंगे, मगर आज ऐसा जमीनी सतह पर कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा।

किसानों की समस्या पर उन्होंने कहा कि किसान पिछले तीन महीने से दिल्ली में कृषि कानून रद्द करने की मांग को लेकर धरने पर बैठे हैं और अनेक किसान अपनी जान भी गंवा चुके हैं,, इसके बावजूद भाजपा सरकार कृषि कानून रद्द नहीं कर रही जिसका खामियाजा भाजपा को भुगतना पड़ेगा। प्रदेश कांग्रेस सचिव पंडित पवन रैना ने कहा कि किसान कांग्रेस की ओर से ग्रामीण क्षेत्र में इस तरह के कार्यक्रम की शुरुआत की गई है जो आगे भी जारी रहेगी और केंद्र सरकार की गलत नीतियों से लोगों को किसान कांग्रेस रूबरू करवाएगी ताकि भाजपा का असली चेहरा जनता में लाया जा सके।

जम्मू कश्मीर को फिर से राज्य का दर्जा देने की मांग : उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर से राज्य का दर्जा छीन कर उसे केंद्र शासित प्रदेश बना दिया गया, इससे भी प्रदेश के लोग भाजपा से खासी नाराज हैं। उन्होंने मांग करते हुए कहा कि जम्मू कश्मीर को फिर से प्रदेश का दर्जा दिया जाए ताकि जम्मू कश्मीर का समुचित विकास संभव हो सके। इसके अलावा उन्होंने कि कहा बढ़ती महंगाई को रोकने के लिए केंद्र सरकार ने अगर कदम नहीं उठाए तो आने वाले दिनों में कांग्रेस कार्यकर्ता सरकार के खिलाफ बड़ा जन आंदोलन चलाने पर मजबूर हो जाएंगे। इस मौके पर बड़ी संख्या में स्थानीय लोग भी उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.