Move to Jagran APP

Jammu: रानी तालाब में सफाई कर्मियों व दुकानदार में झड़प, दुकानदार पर लगाया महिलाकर्मी ने वीडियो बनाने का आरोप

महिला कर्मी का आरोप है कि दुकानदार उसका वीडियो भी बनाता है और यह बात उसने खुद ही उसे बताई।उसने जब दुकानदार से इस बात को लेकर एतराज जताया तो दुकानदार ने उसे थप्पड़ भी मारा। दुकानदार का कहना है कि उसने दुकान के बाहर कूड़े का वीडियाे बनाया था

By Vikas AbrolEdited By: Published: Sun, 07 Nov 2021 10:16 AM (IST)Updated: Sun, 07 Nov 2021 10:16 AM (IST)
Jammu: रानी तालाब में सफाई कर्मियों व दुकानदार में झड़प, दुकानदार पर लगाया महिलाकर्मी ने वीडियो बनाने का आरोप
वहीं पुलिस का कहना है कि इस संदर्भ में जांच की जा रही है।

जम्मू, जागरण संवाददाता। डिग्याना के रानी तालाब इलाके में एक दुकानदार व महिला सफाईकर्मी के बीच झड़प की नौबत आ गई। महिला कर्मी का आरोप है कि वह इलाके में पिछले तीन वर्षों से काम कर रही है जबकि दुकानदार अकसर उसके साथ अभद्र व्यवहार करता है।

loksabha election banner

महिला कर्मी का आरोप है कि दुकानदार उसका वीडियो भी बनाता है और यह बात उसने खुद ही उसे बताई।उसने जब दुकानदार से इस बात को लेकर एतराज जताया तो दुकानदार ने उसे थप्पड़ भी मारा। उधर दुकानदार का कहना है कि उसने दुकान के बाहर पड़े कूड़े का वीडियाे बनाया था न कि महिला कर्मी का।दुकानदार ने महिला कर्मी को थप्पड़ मारने के आरोपों का भी खंडन किया। दुकानदार के साथ हुए इस विवाद के बाद महिला कर्मी के समर्थन में उसके परिवार के सदस्य व अन्य सफाई कर्मी भी मौके पर पहुंच गए। माैके पर पहुंचे महिला के समर्थकों ने दुकानदार के साथ हाथापाई भी शुरू कर दी जबकि दुकान के बाहर कूड़े के ढेर भी लगा दिए।

वहीं महिला सफाई कर्मी का कहना था कि वह अपना काम ठीक से करती आ रही है।इलाके में किसी को भी उससे कोई शिकायत नहीं है जबकि यही दुकानदार उसके साथ अभद्र व्यवहार करता है।उधर इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस दुकानदार को अपने साथ ले गई जबकि महिला ने भी चौकी पहुंच कर अपनी शिकायत दर्ज करवाई। वहीं महिला के समर्थन में पहुंचे सफाई कर्मियों ने कहा कि अगर दुकानदार के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं की गई तो वे लोग पूरे जम्मू में सफाई का काम बंद कर हड़ताल पर चले जाएंगे। वहीं पुलिस का कहना है कि इस संदर्भ में जांच की जा रही है। दुकानदार के फोन को भी कब्जे लेकर पता लगाया जा रहा है कि उसने महिला कर्मी का वीडियो बनाया था या नहीं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.