Move to Jagran APP

चरस तस्करी के आरोप में सचिवालय कर्मी गिरफ्तार, पचास ग्राम चरस हुई बरामद

पुलिस कर्मियों ने सर्कुलर रोड में नाका लगा वहां से गुजर रहे तारिक मलिक से मादक पदार्थ चरस बरामद की।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Wed, 20 Mar 2019 01:40 PM (IST)Updated: Wed, 20 Mar 2019 01:40 PM (IST)
चरस तस्करी के आरोप में सचिवालय कर्मी गिरफ्तार, पचास ग्राम चरस हुई बरामद
चरस तस्करी के आरोप में सचिवालय कर्मी गिरफ्तार, पचास ग्राम चरस हुई बरामद

जम्मू, जागरण संवाददाता। मादक पदार्थ चरस की तस्करी करने के आरोप में पंजतीर्थी पुलिस ने नागरिक सचिवालय में तैनात एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी को दबोच लिया। पकड़े गए आरोपित के कब्जे से पचास ग्राम चरस बरामद हुई। नशे की इस खेप को वह कश्मीर से जम्मू लेकर आया था। पक्काडंगा पुलिस थाने में मामले को दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी। आरोपित की पहचान तारिक मलिक निवासी चिनार, श्रीनगर इन दिनों अमर सिंह अहाता, पंजतीर्थी में रह रहा है के रूप में हुई।

prime article banner

चौकी प्रभारी पंजतीर्थी विनोद कुमार ने सर्कुलर रोड में नाका लगाया हुआ। इस दौरान पुलिस कर्मियों ने वहां से गुजर रहे तारिक मलिक की गतिविधियों को संदिग्ध पाते हुए पुलिस कर्मियों ने उसे रुकने का इशारा किया। नाके पर रुकने की बजाए उक्त व्यक्ति वहां से भागने लगा। पुलिस कर्मियों ने युवक का पीछा कर उसे कुछ दूरी पर रोक लिया। व्यक्ति की जब तलाशी ली गई तो उसके पास से मादक पदार्थ चरस बरामद हुई। उसे पूछताछ के लिए सीधे पुलिस चौकी में ले जाया गया।

प्राथमिक पूछताछ में तारिक ने बताया कि वह सरकारी कर्मचारी है और इन दिनों उसकी तैनाती नागरिक सचिवालय में है। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को तारिक की गिरफ्तारी की सूचना दी गई। सबूतों को जुटाने के बाद तारिक के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत मामले को दर्ज कर लिया गया। तारिक से बरामद चरस को जांच के लिए फोरेंसिक सांइस लेबोरेटरी में भेज दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.