Move to Jagran APP

अनुराग ने अब्दुल्ला-मुफ्ती परिवारों पर लगाया आरोप, कहा-बस जम्मू-कश्मीर को लूटने का काम किया

MoS Anurag Thakur Rajouri Visit सरकार ने 40 करोड़ बैंक खाते खुलवाए और आज सीधे किसानों व गरीबों के खाते में रुपये जा रहे हैं। वहीं उन्होंने कहा कि आठ करोड़ गरीब महिलाओं को गैस कनेक्शन मुफ्त दिया।

By Edited By: Published: Tue, 08 Dec 2020 07:26 AM (IST)Updated: Tue, 08 Dec 2020 08:19 AM (IST)
अनुराग ने अब्दुल्ला-मुफ्ती परिवारों पर लगाया आरोप, कहा-बस जम्मू-कश्मीर को लूटने का काम किया
अब डीडीसी चुनाव में यह गुपकार गैंग लोगों को गुमराह कर रहा है।

कालाकोट (राजौरी) : अब्दुल्ला व मुफ्ती परिवार ने जम्मू कश्मीर को लूटने का काम किया और गरीबों के नाम पर जमीनों पर कब्जे कर अपने आलीशान महल खड़े कर राज्य की आम जनता को अपने हाल पर छोड़ दिया। यह बातें कालाकोट में भाजपा के डीडीसी चुनाव प्रचार के दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर ने कहीं।

loksabha election banner

उन्होंने केंद्र की भाजपा सरकार की उपलब्धियों का बखान करने के साथ ही नेशनल कांफ्रेंस, पीडीपी नेताओं को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि धर्म के नाम पर बांटने वाले इन नेताओं का गुपकार गठबंधन अब चलने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि भले ही गुपकार के नेता 370 व 35ए जैसे मुद्दे पर इन्हें वापस लाने को लेकर चीन की मदद लेने की दुहाई दे रहे हैं, लेकिन यह सपना उनका पूरा होने वाला नहीं है। गुपकार के ये नेता इस ख्वाब को छोड़ दें।

उन्होंने कहा कि अब डीडीसी चुनाव में यह गुपकार गैंग लोगों को गुमराह कर रहा है, लेकिन जनता इन नेताओं की असलियत सब जानती है। उन्होंने यह भी कहा कि कल तक ये नेता चुनाव के बहिष्कार की बात करते थे, लेकिन अब गुपकार के नाम पर लूटने वाली इनकी सियासत नहीं चलेगी। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार गरीब जनता को सुविधाएं मुहैया करवाने के साथ विकास को लेकर वचनबद्ध है।

सरकार ने 40 करोड़ बैंक खाते खुलवाए और आज सीधे किसानों व गरीबों के खाते में रुपये जा रहे हैं। वहीं, उन्होंने कहा कि आठ करोड़ गरीब महिलाओं को गैस कनेक्शन मुफ्त दिया। इसके अलावा दस करोड़ शौचालय बनाए और गरीब परिवार जो बीमारी में इलाज कराने में असमर्थ थे, ऐसे लोगों के पांच करोड़ गोल्डन कार्ड बनाए, ताकि वे लोग मुफ्त में अपना इलाज करवा सकें।

अंत में उन्होंने कहा कि कालाकोट की जनता से यही आह्वान है कि दस दिसंबर को भाजपा उम्मीदवार को वोट कर उन्हें कामयाब करें। उनकी कामयाबी पर कालाकोट विकास की बुलंदी पर पहुंचेगा। इस अवसर पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र रैना व कालाकोट से पूर्व विधायक एवं कैबिनेट मंत्री रहे अब्दुल गनी कोहली आदि ने भी संबोधित किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.