Move to Jagran APP

जम्मू: गौशाला से मवेशी चोरी, सतवारी थाने में मामला दर्ज

शिकायत पर कार्रवाई करते हुए सतवारी पुलिस ने अज्ञात लोगों पर किसी की भूमि में घुसने और वहां से मवेशियों को चोरी करने का मामला दर्ज कर लिया। चूंकि यह मामला धर्म विशेष की धार्मिक भावनाओं से जुड़ा हुआ है इसलिए पुलिस मवेशी चोरों की तलाश में जुट गई है।

By Vikas AbrolEdited By: Published: Thu, 20 Jan 2022 08:06 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 08:06 PM (IST)
जम्मू: गौशाला से मवेशी चोरी, सतवारी थाने में मामला दर्ज
गौ शाला प्रबंधन की शिकायत पर सतवारी पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया गया।

जम्मू, जागरण संवाददाता। सतवारी के गाड़ीगढ़ इलाके में स्थित गौशाला से मवेशी चोरों ने दो दुधारू मवेशियों समेत तीन मवेशियों को चुरा लिया। गौ शाला प्रबंधन की शिकायत पर सतवारी पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया गया।

loksabha election banner

थाने में दर्ज शिकायत में गौ रक्षा संस्था के प्रधान कौशल शर्मा ने बताया कि बीते बुधवार देर रात को अज्ञात व्यक्ति गौशाला में घूस आए और वहां से तीन मवेशियों को खोल कर अपने साथ ले गए। गौशाला मंदिर परिसर में बना हुआ है। आसपास के क्षेत्र में देखा तो तीनों मवेशियों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई।

शिकायत पर कार्रवाई करते हुए सतवारी पुलिस ने अज्ञात लोगों पर किसी की भूमि में घुसने और वहां से मवेशियों को चोरी करने का मामला दर्ज कर लिया। चूंकि यह मामला धर्म विशेष की धार्मिक भावनाओं से जुड़ा हुआ है, इसलिए पुलिस भी हरकत में आ गई है और मवेशी चोरों की तलाश में जुट गई है। 

संदिग्ध परिस्थितियों में सैलून में मिला युवक का शव

सांबा: जम्मू-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर सांबा में एक सैलून पर काम करने वाले व्यक्ति का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला। जानकारी के अनुसार वह सैलून (दुकान) के भीतर ही सोता था रात को काम खत्म कर वह सो गया और सुबह जैसे ही समय पर दुकान नहीं खुली और आस-पड़ोस के लोगों ने उसको फोन किया परंतु कोई जवाब नहीं मिला। इसके पश्चात स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने उक्त युवक को मृत अवस्था में पाया। पुलिस ने शव को जिला अस्पताल में लाया जहां पोस्टमार्टम करने के बाद संस्कार के लिए शव परिजनों के हवाले कर दिया। मृतक की पहचान 35 वर्षीय बाबू राम पुत्र धर्म चंद निवासी तारागढ़ पठानकोट, पंजाब के रूप में हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.