Move to Jagran APP

Jammu Crime News: बस स्टैंड पुलिस ने चोरी के एक मामले को सुलझाया, हेरोइन की तस्करी के आरोप में 3 धरे

पुलिस ने जम्मू के मुख्य बस स्टैंड में दुकान में हुई चोरी के मामले को सुलझाते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित की पहचान परवेज अहमद निवासी त्रेगाव कुपवाड़ा के रूप में हुई है।पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला और उसकी पहचान संभव हो पाई।

By Vikas AbrolEdited By: Published: Sun, 13 Jun 2021 11:30 AM (IST)Updated: Sun, 13 Jun 2021 11:33 AM (IST)
Jammu Crime News: बस स्टैंड पुलिस ने चोरी के एक मामले को सुलझाया, हेरोइन की तस्करी के आरोप में 3 धरे
पुलिस ने रिहाड़ी इलाके से एक वाहन चोर को गिरफ्तार कर लिया।

जम्मू, जागरण संवाददाता। पुलिस ने जम्मू के मुख्य बस स्टैंड में दुकान में हुई चोरी के मामले को सुलझाते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित की पहचान परवेज अहमद निवासी त्रेगाव कुपवाड़ा के रूप में हुई है।पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला और उसकी पहचान संभव हो पाई। आरोपित से पुलिस पूछताछ कर रही है। पूछताछ ने आरोपित ने अपना अपराध कबूल कर लिया है।

loksabha election banner

रिहाड़ी से वाहन चोर गिरफ्तार

जम्मू: पुलिस ने रिहाड़ी इलाके से एक वाहन चोर को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित की पहचान हर्ष देव मेहरा निवासी ओल्ड रिहाड़ी के रूप में हुई है।चाेरी की शिकायत चिंतन गुप्ता ने दर्ज करवाई थी। शिकायत में कहा गया था कि रिहाड़ी कालोनी से उसकी स्कूटी एक्टिवा जके02बीबी-1392 सांइस एडं टेक्नालॉजी आफिस के बाहर पार्क की थी।कुछ देर बाद जब वह दोबार वहां आया तो स्कूटी गायब थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

हेरोइन की तस्करी के आरोप में 3 धरे

जम्मू: पुलिस ने शहर और उसके बाहरी इलाकों से 36 ग्राम हेरोइन की खेप को बरामद किया है। यह खेप पुलिस के विभिन्न नाको से गुजरने वाले लेागों से बरामद हुई है। आरएसपुरा पुलिस, मीरासाहिब, जानीपुर पुलिस ने 3 आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान अतुल चौधरी निवासी आरएसपुरा, भूपेंद्र सिंह निवासी मीरा साहिब और अजय शर्मा निवासी जानीपुर के रूप में हुई है।पुलिस ने सभी आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है।

शराब की अवैध तस्करी करता आरोपित गिरफ्तार

अखनूर : पुलिस ने शराब की कालाबाजारी करने के आरोप में व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपित के कब्जे से पुलिस ने 42 क्वार्टर देशी शराब के बरामद किए।उसकी पहचान पवन सिंह निवासी देवीपुर के रूप में हुई है।इलाके के सब इंस्पेक्टर बलजीत सिंह का कहना है कि आरोपित पहले भी शराब की अवैध बिक्री के आरोप में पकड़ा गया है। उसके खिलाफ पहले भी पुलिस स्टेशन में मामले दर्ज हैं।पुलिस ने आरोपित के खिलाफ आबकारी अधिनियम की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।-


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.