Move to Jagran APP

गैस के दाम बढ़ने और महंगाई पर फूटा गुस्सा

संवाद सहयोगी आरएसपुरा पेट्रोल-डीजल और गैस सिलेंडर के दाम बढ़ाए जाने के विरोध में श

By JagranEdited By: Published: Sat, 27 Feb 2021 05:00 AM (IST)Updated: Sat, 27 Feb 2021 05:00 AM (IST)
गैस के दाम बढ़ने और महंगाई पर फूटा गुस्सा
गैस के दाम बढ़ने और महंगाई पर फूटा गुस्सा

संवाद सहयोगी, आरएसपुरा : पेट्रोल-डीजल और गैस सिलेंडर के दाम बढ़ाए जाने के विरोध में शुक्रवार को बसपा कार्यकर्ताओं ने केंद्र की मोदी सरकार खिलाफ स्लैड़ गांव के मुख्य चौक पर प्रदर्शन किया। उन्होंने बढ़ती महंगाई के विरोध में केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और मोदी सरकार को महंगाई रोकने में पूरी तरह नाकाम बताया।

loksabha election banner

बसपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि जिस तरह से पेट्रोल-डीजल और खाद्य पदार्थों की कीमतें बढ़ रही हैं, उससे आम जनता का जीना मुहाल होता जा रहा है। कहना है कि केंद्र और राज्य सरकार महंगाई को रोकने में नाकाम साबित हुई है। पेट्रोल-डीजल और खाद्य पदार्थों की कीमतें रोजाना आसमान छू रही हैं। महंगाई ने आम आदमी की कमर तोड़ कर रख दी है। अगर यही हाल रहा तो गरीबों को परिवार पालना मुश्किल हो जाएगा। गरीब व्यक्ति आज की तारीख में गैस सिलेंडर नहीं खरीद पा रहा है। इसी को लेकर बसपा पार्टी केंद्र सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरने को मजबूर हुई है। बसपा जिला संयोजक व पूर्व सरपंच तिलक राज का कहना है कि केंद्र सरकार महंगाई को रोकने में नाकाम साबित हुई है। पेट्रोल-डीजल और खाद्य पदार्थों की कीमतें रोजाना आसमान छू रही हैं। महंगाई ने आम आदमी की कमर तोड़ कर रख दी है। अगर यही हाल रहा तो गरीबों को परिवार पालना मुश्किल हो जाएगा। गरीब व्यक्ति आज की तारीख में गैस सिलेंडर नहीं खरीद पा रहा है। इसी को लेकर बसपा पार्टी केंद्र सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरने को मजबूर है। तिलक राज ने कहा कि ऐसी सरकार को सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं जो महंगाई पर काबू नहीं पा सकती। उन्होंने कहा कि भाजपा ने लोगों के साथ वायदा किया था कि देश में बढ़ती महंगाई पर काबू पाया जाएगा लेकिन जिस तरह से महंगाई की रफ्तार दिन ब दिन बढ़ती जा रही है, उससे यह बात साबित होती है कि सरकार अपने वायदों पर पूरा उतरने में पूरी तरह से विफल रही है। इस मौके पर कर्मचंद, सुभाष चंद्र, अजय कुमार, अमरनाथ, फकीर चंद, अशोक कुमार, ओमकार सिंह आदि लोग मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.