Move to Jagran APP

Jammu Crime News : मवेशी तस्करों ने सिदड़ा नाके पर तैनात पुलिस कर्मी को रौंदने का किया प्रयास, दोनों आरोपित गिरफ्तार

नगरोटा के सिदड़ा नाके पर तैनात पुलिस कर्मियों को मवेशी तस्करों ने वाहन से रौंदने का प्रयास किया। इस घटना में पुलिस कर्मी किसी तरह से बच गए। पुलिस कर्मियों ने मामले में कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

By Vikas AbrolEdited By: Published: Sun, 21 Feb 2021 11:40 AM (IST)Updated: Sun, 21 Feb 2021 11:40 AM (IST)
Jammu Crime News : मवेशी तस्करों ने सिदड़ा नाके पर तैनात पुलिस कर्मी को रौंदने का किया प्रयास, दोनों आरोपित गिरफ्तार
दो वाहनों में सात मवेशियों को तस्करी के लिए ले जाया जा रहा था।

जम्मू, जागरण संवाददाता । नगरोटा के सिदड़ा नाके पर तैनात पुलिस कर्मियों को मवेशी तस्करों ने वाहन से रौंदने का प्रयास किया। इस घटना में पुलिस कर्मी किसी तरह से बच गए। पुलिस कर्मियों ने मामले में कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। दो वाहनों में सात मवेशियों को तस्करी के लिए ले जाया जा रहा था। पकड़े गए आरोपितों के विरुद्ध नगरोटा पुलिस थाने में पुलिस को दर्ज कर लिया गया।

prime article banner

मवेशी तस्करी की पुख्ता सूचना पर पुलिस कर्मियों ने जम्मू श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग के सिदड़ा पुल पर नाका लगाया। इस दौरान पुलिस कर्मियों को वहां से गुजर रही पंजाब नंबर वाली पीबी06एएस-7893 के साथ एक अन्य वाहन नंबर जेके02बीसी-4135 को जांच के लिए रोका। वाहनों के चालकों मोहम्मद सदिक निवासी पुराना पिंड, आरएसपूरा और शकील मोहम्मद निवासी जामा मस्जिद, कडयाल ने नाका तोड़कर भागने की कोशिश की। वहां तैनात पुलिस कर्मियों ने वाहनों के आगे बैरिकेड को लगा कर वाहन को रोका।

चालक ने बैरिकेड को टक्कर मार कर वहां से भागने की कोशिश की, लेकिन वह वहां से भागने में कामयाब में नहीं हो पाए। पुलिस कर्मियों ने वाहनों के चालकों को तुरंत हिरासत में लिया। दोनों वाहनों को जब खोलकर देखा गया तो इस दौरान वाहनों के अंदर से मवेशी बरामद हुए। वाहन में कुल सात मवेशी थे। चालकों से पुलिस कर्मियों ने मवेशियों को ले जाने के लिए जिला आयुक्त का आदेश पत्र दिखाने को कहा, लेकिन उनके पास कोई भी सरकारी आदेश नहीं था। दोनों चालकों को तुरंत मवेशी तस्करी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.