Move to Jagran APP

Jammu Crime News: रणबीर नहर में कूदे युवक का शव बरामद, पोस्टमार्टम के लिए जीएमसी अस्पताल भेजा

नहर में डूबे बबलू भट्ट की तलाश में दोमाना पुलिस ने स्टेट डिजास्टर रिस्पांड फोर्स (एसडीआरएफ) को बुलाया। एसडीआरएफ के जवानों ने काफी मशक्कत के बाद बबलू के शव को बरामद कर लिया। दोमाना पुलिस ने बबलू के परिवार वालों को मौके पर बुला कर शव की पहचान करवाई।

By Vikas AbrolEdited By: Published: Sat, 28 Aug 2021 05:45 PM (IST)Updated: Sat, 28 Aug 2021 05:45 PM (IST)
Jammu Crime News: रणबीर नहर में कूदे युवक का शव बरामद, पोस्टमार्टम के लिए जीएमसी अस्पताल भेजा
संदिग्ध परिस्थितियों में मारे गए बबलू भट्ट के परिवार का कहना है कि उसकी आर्थिक स्थित ठीक नहीं थी।

जम्मू, जागरण संवाददाता। बीते शुक्रवार को संदिग्ध परिस्थितियों में दोमाना इलाके में रणबीर नहर में कूदे युवक बबलू भट्ट निवासी पुरखू का शव शनिवार को नहर से बरामद हो गई। दोमाना पुलिस ने मामले में कानूनी कार्रवाई को पूरा कर शव को उसके परिवार वालों को सौंप दिया। वहीं, संदिग्ध परिस्थितियों में मारे गए बबलू भट्ट के परिवार का कहना है कि उसकी आर्थिक स्थित ठीक नहीं थी, जिससे वह तनाव में था।

loksabha election banner

नहर में डूबे बबलू भट्ट की तलाश में दोमाना पुलिस ने स्टेट डिजास्टर रिस्पांड फोर्स (एसडीआरएफ) को बुलाया। एसडीआरएफ के जवानों ने काफी मशक्कत के बाद बबलू के शव को बरामद कर लिया। दोमाना पुलिस ने बबलू के परिवार वालों को मौके पर बुला कर शव की पहचान करवाई। परिवार वालों द्वारा पहचान किए जाने के बाद शव को जीएमसी अस्पताल में ले जाया गया। यहां शव का पोस्टमार्टम करवाया गया ताकि मौत के कारणों का पता चल पाए। बबलू भट्ट के परिवार के सदस्यों ने बताया कि वह आर्थिक तंगी में जीवन व्यतीत कर रहा था। उसने कश्मीरी पंडित विस्थापितों को दिए जाने वाले फ्लैट के लिए काफी समय से आवेदन किया हुआ था, लेकिन उसे फ्लैट अलार्ट नहीं हो रहा था। वह पुरखू कैंप में एक ही कमरे में अपने पूरे परिवार के साथ रहता था।

वहीं, सब डिवीजनल पुलिस आफिसर दोमाना कौशिन कौल ने बताया कि पुलिस को नहर किनारे से बबलू की चप्पल और मोबाइल फोन मिला था। उसे नहर में कूदते हुए कुछ लोगों ने देखा था, जिस की जानकारी उन्होंने पुलिस को दी थी। बीते शुक्रवार को भी बबलू की तलाश में रणबीर नहर में अभियान चलाया गया था, लेकिन नहर में पानी अधिक होने के कारण उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.