Move to Jagran APP

Militant Attack Kashmir : भाजपा प्रदेश प्रधान रैना ने कहा-आतंकियों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा

रैना ने कहा कि पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवादी कायराना कार्रवाई कर रहे हैं और निर्दोष लोगों की हत्याएं कर रहे हैं। साजिश के तहत गरीब श्रमिकों को मारा जा रहा है इन साजिश को कभी भी सफल नहीं होने दिया जाएगा और आतंकवाद को मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Mon, 18 Oct 2021 08:30 AM (IST)Updated: Mon, 18 Oct 2021 08:30 AM (IST)
Militant Attack Kashmir : भाजपा प्रदेश प्रधान रैना ने कहा-आतंकियों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा
आतंकवादी बौखलाहट में निर्दोष लोगों की हत्याएं का रहे हैं और इन को इसकी भारी कीमत चुकानी होगी।

जम्मू, राज्य ब्यूरो: जम्मू-कश्मीर प्रदेश भाजपा के प्रधान रविंद्र रैना ने कश्मीर घाटी में गैर स्थानीय श्रमिकों की हत्या किए जाने की घटना की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि आतंकवादियों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा। क्षेत्र को आतंकवाद से पूरी तरह से मुक्त करवाया जाएगा।

prime article banner

रैना ने कहा कि पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवादी कायराना कार्रवाई कर रहे हैं और निर्दोष लोगों की हत्याएं कर रहे हैं। साजिश के तहत गरीब श्रमिकों को मारा जा रहा है इन साजिश को कभी भी सफल नहीं होने दिया जाएगा और आतंकवाद को मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा। सुरक्षाबलों ने पहले भी निर्दोष लोगों की हत्या में शामिल आतंकवादियों को ठिकाने लगाया है। किसी भी आतंकवादी को बख्शा नहीं जाएगा। सरकार पाक प्रायोजित आतंकवाद के खिलाफ कड़ा रुख अपना रही है आतंकवादी बौखलाहट में निर्दोष लोगों की हत्याएं का रहे हैं और इन को इसकी भारी कीमत चुकानी होगी।

इस बीच प्रदेश कांग्रेस कमेटी जम्मू कश्मीर के प्रधान जीए मीर, मुख्य प्रवक्ता रविंद्र शर्मा ने कश्मीर में श्रमिकों की हत्या की घटना की निंदा करते हुए आतंकियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के लिए कहा है।

जम्मू कश्मीर में कानून एवं व्यवस्था की स्थिति खराब हो रही : भल्ला

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री रमण भल्ला ने कहा है कि जम्मू कश्मीर में कानून व्यवस्था की स्थिति लगातार बिगड़ती जा रही है और भाजपा सरकार राष्ट्र विरोधी सांप्रदायिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई करने में नाकाम रही है। उन्होंने कहा कि कश्मीर में निर्दोष लोगों की हत्याएं हो रही है और हालात प्रतिदिन खराब हो रहे हैं। भल्ला ने कहा कि सरकार जम्मू-कश्मीर के लोगों के आकांक्षाओं पर पूरा उतरने में नाकाम रही है। किसान, व्यापारी वर्ग, विद्यार्थियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

गांधीनगर विधानसभा क्षेत्र के अधीन आने वाले संजय नगर डिग्यािना रानी तालाब में कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भल्ला ने कहा कि भाजपा का कोई कार्यक्रम या नीति नहीं है। जिससे लोगों का भला हो सके। कश्मीर में पिछले कुछ दिनों से हालात काफी खराब हो रहे हैं देश में महंगाई बहुत बढ़ गई है आम लोग परेशान हैं सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है उन्होंने कहा कि स्थिति में सुधार के लिए प्रभावी कदम उठाए जाने चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.