Move to Jagran APP

JK: भाजपा राष्ट्रीय महासचिव राम माधव रविवार को जाएंगे कश्मीर, पार्टी नेता वसीम के परिजनों को देंगे सांत्वना

वह मारे गए वसीम बारी की पत्नी और परिवार के अन्य सदस्यों से मिलेंगे और शोक संतप्त परिवार को यह यकीन दिलाएंगे कि इस दुखद समय में पार्टी व देश का हर नागरिक उनके साथ है।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Fri, 10 Jul 2020 06:08 PM (IST)Updated: Fri, 10 Jul 2020 06:15 PM (IST)
JK: भाजपा राष्ट्रीय महासचिव राम माधव रविवार को जाएंगे कश्मीर, पार्टी नेता वसीम के परिजनों को देंगे सांत्वना

श्रीनगर, जेएनएन। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव रविवार को उत्तरी कश्मीर के जिला बांडीपोरा में आतंकी हमले में मारे गए भाजपा नेता शेख वसीम बारी,उनके भाई और पिता की मौत पर शोक संतप्त परिवार के सदस्यों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करने के लिए कश्मीर जाएंगे। 

loksabha election banner

पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राम माधव ने जिला बांडीपोरा के मुस्लिमबाद निवास पर जाकर आतंकी हमले में मारे गए भाजपा नेता, उनके भाई व पिता की मौत पर अपनी संवेदना प्रकट करने के लिए शोक संपप्त परिवार से मिलने की पुष्टि की है। वह मारे गए वसीम बारी की पत्नी और परिवार के अन्य सदस्यों से मिलेंगे और शोक संतप्त परिवार को यह यकीन दिलाएंगे कि इस दुखद समय में पार्टी व देश का हर नागरिक उनके साथ है।

यह भी बताया जा रहा है कि शोक संतप्त परिवार से मिलने के बाद राम माधव श्रीनगर में पार्टी कार्यकर्ताओं से भी मिलेंगे। भाजपा नेताओं ने कहा कि राष्ट्रीय महासचिव रविवार सुबह कश्मीर पहुंचेंगे और एयरपोर्ट से सीधा बांडीपोरा के लिए रवाना हो जाएंगे। श्रीनगर और अन्य जिलों के भाजपा कार्यकर्ता राष्ट्रीय महासचिव की बैठक में शामिल होंगे। यह भी कहा जा रहा है कि माधव के कश्मीर से आने के बाद भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी कश्मीर जाएंगे। वह भी बांडीपोरा जाकर मारे गए भाजपा नेता वसीम बारी के परिवार के सदस्यों से मिलेंगे। नड्डा अगले हफ्ते कश्मीर आ सकते हैं।

आपको जानकारी हो की भाजपा युवा नेता वसीम बारी, उनके पिता और भाई को एक साथ आतंकवादियों ने गत 8 जुलाई की शाम को बांडीपोरा के मुस्लिमबाद इलाके में उन्हीं की दुकान के बाद गोलियां से छलनी कर मार दिया था।

आइजीपी कश्मीर विजय कुमार ने अगले दिन संवाददाता सम्मेलन के दौरान यह जानकारी दी कि भाजपा नेता व उनके परिवार के अन्य सदस्यों को मारने वाले आतंकियों की पहचान कर ली गई है। इस हमले के पीछे लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादियों का हाथ था। यह आतंकी हमला पूरी प्लानिंग के साथ किया गया। सुरक्षाकर्मी हमले में शामिल आतंकियों की तलाश कर रही है।दोनों आतंकवादियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.