Move to Jagran APP

Jammu Kashmir BJP: अंतर्कलह के चलते म्यूनिसिपल कमेटी घौ मन्हासां के चेयरमैन चिब ने दिया पद से इस्तीफा

Jammu Kashmir BJP अगला चेयरमैन कृष्ण लाल को बनाया जाएगा जबकि उनकी जगह किसी अन्य पार्षद को वाइस चेयरमैन का पद सौंपा जा सकता है। चिब के खिलाफ चार मार्च को इन पार्षदों ने अलग अलग पत्र डायरेक्टर लोकल अर्बन बाडीज को लिखा था।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Sat, 20 Mar 2021 02:12 PM (IST)Updated: Sat, 20 Mar 2021 02:54 PM (IST)
Jammu Kashmir BJP: अंतर्कलह के चलते म्यूनिसिपल कमेटी घौ मन्हासां के चेयरमैन चिब ने दिया पद से  इस्तीफा
अगले चेयरमैन को लेकर चिब का कहना है कि चेयरमैन भाजपा का ही रहेगा।

जम्मू, जागरण संवाददाता: अपनी ही पार्टी के दो पार्षदों के बागी होने के बाद घो मन्हासां म्यूनिसिपल कमेटी के चेयरमैन राजेंद्र सिंह चिब ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। सात पार्षदों वाली घो मन्हांसा म्यूनिसिपल कमेटी पर भाजपा का कब्जा है।

loksabha election banner

कमेटी में भाजपा के पांच जबकि कांग्रेस के दो पार्षद हैं लेेकिन कुछ दिन पहले कांग्रेस के दो पार्षदों के साथ भाजपा के भी दो पार्षदों ने चिब के खिलाफ माेर्चा खोलते हुए डायरेक्टरर लोकल बाडीज को पत्र लिखा था जिसमें उन्होंने चेयरमैन पर उनकी अनदेखी करने और मनमानी का आरोप लगाते हुए समर्थन वापस लेने की घोषणा की थी।

राजेंद्र सिंह चिब ने शनिवार को अपना इस्तीफा कमेटी के ईओ को सौंपा। इस्तीफा सौंपने के बाद चिब ने जागरण के साथ बातचीत में बताया कि उनके पास पार्टी की अन्य जिम्मेदारियां भी हैं। मैं भाजपा जिला ग्रामीण का अध्यक्ष भी हूं और मेरा अधिकतर समय पार्टी की गतिविधियों में निकल जाता है। वहीं घो मन्हासां में अगले चेयरमैन को लेकर चिब का कहना है कि चेयरमैन भाजपा का ही रहेगा।

हम अब भी पांच पार्षद हैं और हम पांचों मिलकर चेयरमैन नियुक्त करेंगे। चिब के खिलाफ डायरेक्टर लोकल बाडीज को पत्र लिखने वालों में भाजपा के पार्षद कृष्ण लाल और जितेंद्र सिंह के अलावा कांग्रेस की महिला पार्षद शांति देवी और रामपाल शामिल हैं। कृष्ण लाल घो मन्हासां म्यूनिसिपल कमेटी के वाइस चेयरमैन भी हैं।

उम्मीद जताई जा रही है कि अगला चेयरमैन कृष्ण लाल को बनाया जाएगा जबकि उनकी जगह किसी अन्य पार्षद को वाइस चेयरमैन का पद सौंपा जा सकता है। चिब के खिलाफ चार मार्च को इन पार्षदों ने अलग अलग पत्र डायरेक्टर लोकल अर्बन बाडीज को लिखा था लेकिन चिब ने बजाए समर्थन जुटाने के इस्तीफा सौंपना ही बेहतर समझा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.