Move to Jagran APP

Jammu Kashmir: बिश्नाह पुलिस ने किया दोपहिया वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़, चोरी के दो दर्जन बाइक बरामद

एसपी हैडक्वार्टर आदिल हामिद ने थाने में एक पत्रकार वार्ता के माध्यम से जानकारी दी कि पिछले काफी दिनों से क्षेत्र में आंतक मचाए चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है जो गलियों बाजारों में लगे दोपहिया वाहनों को चुराकर ले जाता था और कहीं बाहर सस्ते दामों पर बेच देता।

By Vikas AbrolEdited By: Published: Mon, 15 Mar 2021 06:53 PM (IST)Updated: Mon, 15 Mar 2021 06:53 PM (IST)
Jammu Kashmir: बिश्नाह पुलिस ने किया दोपहिया वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़, चोरी के दो दर्जन बाइक बरामद
बिश्नाह पुलिस ने पकड़े गए चोर गिरोह के सदस्य की निशानदेही पर 9 लोगों को गिरफ्तार किया हैं।

बिश्नाह, संवाद सहयोगी । एसपी हैडक्वार्टर आदिल हामिद ने थाने में एक पत्रकार वार्ता के माध्यम से जानकारी दी कि पिछले काफी दिनों से क्षेत्र में आंतक मचाए चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है जो गलियों, बाजारों में लगे दोपहिया वाहनों को चुरा कर ले जाता था और कहीं बाहर सस्ते दामों पर बेच देता था।

loksabha election banner

पुलिस टीम ने इस पर काम करते हुए बिश्नाह के गांव जिंदड़ खुर्द के हिमांशु नंदा नाम के एक युवक को गिरफ्तार किया जब उससे कड़ी पूछताछ की गई तो उसने अपने साथियों के साथ किए गए इन अपराधों को कबूल कर लिया और बिश्नाह पुलिस ने पकड़े गए चोर गिरोह के सदस्य की निशानदेही पर 9 लोगों को गिरफ्तार किया जो गिरोह के सदस्य हैं। उनसे चोरी की 12 मोटरसाइकिल, एक बिजली का ट्रांसफार्मर, लोहे की ग्रिल व नीतू चौधरी के गले से छीनी गई सोने की चैन व सरोर से चोरी किए गए 25000 रुपए भी उन से बरामद कर लिए गऐ है।

पुलिस ने इसके अलावा भी कई मामलों को हल करने के लिए उनसे पूछताछ कर रही है। हालांकि पुलिस बिश्नाह केसी मोड़ से चोरी हुई टाटा मोबाइल गाड़ी अभी तक बरामद नही कर पाई है। पुलिस चोरों से पूछताछ कर रही है कि और कौन सी चोरी में यह शामिल हैं और किस गिरोह के साथ इनके संबंध हैं या अन्य किस-किस चोरी में इन सभी का हाथ है। उन्होंने बताया कि यह लोग घरों के बाहर व बाजारों में भीड़ भाड़ वाले इलाके में खड़ी मोटरसाइकिलों को चुरा कर ले जाते थे। उसके नंबर प्लेट चेंज करके कहीं आगे सस्ते दामों पर बेच लेते थे इसलिए हमने चोर गिरोह के 9 सदस्यों को गिरफ्तार किया जिससे सोने की चेन, ट्रांसफार्मर, लोहे की ग्रिल और दर्जनभर मोटर साइकिल बरामद किए हैं।इनसे अभी पूछताछ जारी है। हमें यकीन है और भी कई केस सुलझने की उम्मीद है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.