Move to Jagran APP

Balwant Singh Mankotia: बलवंत सिंह मनकोटिया ने छाेड़ी पैंथर्स पार्टी, दो बार रह चुके हैं विधायक

National Panthers Party ऊधमपुर में रहने वाले मनकोटिया दो बार पैंथर्स पार्टी से विधायक रह चुके हैं और मौजूदा समय वह जम्मू कश्मीर पैंथर्स पार्टी के प्रधान भी थे। मनकोटिया को पैंथर्स का फायर ब्रांड नेता माना जाता है।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Wed, 10 Feb 2021 12:10 PM (IST)Updated: Wed, 10 Feb 2021 12:11 PM (IST)
Balwant Singh Mankotia: बलवंत सिंह मनकोटिया ने छाेड़ी पैंथर्स पार्टी, दो बार रह चुके हैं विधायक
पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर आगे की रणनीति पर भी विचार करेंगे।

जम्मू, जागरण संवाददाता: जम्मू कश्मीर की राजनीति में बुधवार को हैरान करने वाला एक बड़ा वाक्य पेश आया। जम्मू कश्मीर नेशनल पैंथर्स पार्टी के संस्थापक सदस्य व दो बार विधायक रह चुके बलवंत सिंह मनकाेटिया ने अचानक ही पार्टी छोड़ने का फैसला कर दिया।

loksabha election banner

मनकोटिया ने पार्टी छोड़ने की घोषणा सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर एक वीडियो अपलोड कर की जिसमें उन्होंने कहा कि मैं पार्टी के सभी पदों व पार्टी की सदस्यता को छोड़ रहा हूं। उन्होंने कहा कि हालात ऐसे हैं कि अगर मैं रिजाइन नहीं करता तो हो सकता है कि पार्टी का नहीं परिवार का जो मैटर है वह सड़कों पर आ जाए। उन्होंने अपनी पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं से माफी मांगते हुए कहा कि उन्हें उनकी सलाह के बगैर बहुत जल्दबाजी में यह फैसला लेना पड़ा लेकिन उन्हें उम्मीद है कि उनके सहयोग संयम बनाकर रखेंगे।

उन्होंने पार्टी सुप्रीमो भीम सिंह से अपील की कि वे पार्टी को आगे ले जाने की जिम्मेदारी पार्टी चेयरमैन हर्ष देव सिंह को दें। वह इसमें पूरी तरह से सक्षम हैं।

ऊधमपुर में रहने वाले मनकोटिया दो बार पैंथर्स पार्टी से विधायक रह चुके हैं और मौजूदा समय वह जम्मू कश्मीर पैंथर्स पार्टी के प्रधान भी थे। मनकोटिया को पैंथर्स का फायर ब्रांड नेता माना जाता है और पैंथर्स सुप्रीमो भीम सिंह व चेयरमैन हर्ष देव के साथ मिलकर उन्होंने पार्टी को मजूबत बनाने का काम किया है।

मनकोटिया ने ऊधमपुर के कार्यकर्ताओं से अपील कि वे वीरवार को वहां पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर आगे की रणनीति पर भी विचार करेंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.