Move to Jagran APP

पाक के खिलाफ फिर सर्जिकल स्ट्राइक की जाए

संवाद सहयोगी, मीरां साहिब : रामगढ़ क्षेत्र की अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तानी रेंजर्स द्वारा सीम

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Sep 2018 06:47 PM (IST)Updated: Thu, 20 Sep 2018 06:47 PM (IST)
पाक के खिलाफ फिर 
सर्जिकल स्ट्राइक की जाए
पाक के खिलाफ फिर सर्जिकल स्ट्राइक की जाए

संवाद सहयोगी, मीरां साहिब : रामगढ़ क्षेत्र की अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तानी रेंजर्स द्वारा सीमा सुरक्षा बल के जवान की बर्बरतापूर्ण हत्या की किसान नेता ने कड़ी निंदा की है।

loksabha election banner

किसान नेता सुभाष दसगोत्रा ने कहा कि केंद्र सरकार पाकिस्तान के खिलाफ एक बार फिर सर्जिकल स्ट्राइक करे ताकि पाकिस्तान को उसकी औकात बताई जा सके। गांव गाजिया में दसगोत्रा ने कहा कि अब वे लोग कहां हैं, जो सेना द्वारा आतंकी के शव को रस्सी से खींचने पर मानवाधिकार की दुहाई देते हैं। सीमा सुरक्षा बल के जवान की बर्बरतापूर्ण हत्या करने पर ऐसे लोगों के मुंह पर ताले क्यों लग गए हैं? उन्होंने केंद्र सरकार से कहा कि अब समय आ गया है कि पाकिस्तान को कड़ा सबक सिखाया जाए। सरकार की ढुलमुल नीतियों का ही नतीजा है कि आज पाकिस्तानी सैनिकों के हौसले बुलंद हैं और वह भारतीय सीमा के अंदर घुसकर जवानों का अपहरण कर अपने क्षेत्र में ले जाकर हत्या कर उसका शव सीमा पर फेंक रहे हैं। ऐसा आखिर कब तक चलता रहेगा? सरकार को इस पर गंभीरता से सोचना चाहिए और पाकिस्तान के साथ हर संबंध तोड़ लेने चाहिए। दुनिया भर में उसे अलग-थलग किया जाए। उन्होंने सरकार से गुहार लगाई इस तरह की घटनाओं के कारण सीमा पर बसने वालों में दहशत का माहौल बनता है। रोज-रोज की किचकिच के बजाए अब मोदी सरकार को कड़ा कदम उठाने से पीछे नहीं हटना चाहिए। पाकिस्तान के साथ आर-पार की लड़ाई होनी ही चाहिए। इस मौके पर रमन चौधरी, रतनलाल व मोहन लाल मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.