Move to Jagran APP

Jammu Kashmir: अशाेक सिंह ने Divisional Sports Officer और संयुक्त सचिव का पद्भार संभाला

जम्मू-कश्मीर स्पोटर्स काउंसिल (Jammu Kashmir Sports Council) में मैनेजर के पद पर कार्यरत अशाेक सिंह को पदोन्नत कर संभागीय खेल अधिकारी (Divisional Sports Officer) बनाया गया है। केके हक्कू एस्ट्रो टर्फ स्टेडियम में मैनजर के पद पर कार्यरत अशोक सिंह को सरकार ने पदोन्नति की गत दिनों मंजूरी दी।

By VikasEdited By: Published: Sat, 02 Jan 2021 03:37 PM (IST)Updated: Sat, 02 Jan 2021 03:37 PM (IST)
Jammu Kashmir: अशाेक सिंह ने Divisional Sports Officer और संयुक्त सचिव का पद्भार संभाला
जम्मू-कश्मीर स्पोटर्स काउंसिल के संभागीय खेल अधिकारी अशाेक सिंह

जम्मू, जागरण संवाददाता। जम्मू-कश्मीर स्पोटर्स काउंसिल (Jammu Kashmir Sports Council) में मैनेजर के पद पर कार्यरत अशाेक सिंह को पदोन्नत कर संभागीय खेल अधिकारी (Divisional Sports Officer) और संयुक्त सचिव बनाया गया है। केके हक्कू एस्ट्रो टर्फ स्टेडियम में मैनजर के पद पर कार्यरत अशोक सिंह को सरकार ने पदोन्नति की गत दिनों मंजूरी दी। सरकार ने जम्मू-कश्मीर स्पोटर्स काउंसिल के वरिष्ठ मैनेजर अशोक सिंह को पदोन्नत करने संबंधी आदेश जारी करते हुए तत्काल प्रभाव से पदोन्नत करने का फैसला लिया। ईमानदारी, अनुशासन और निष्ठावान अशोक सिंह जम्मू-कश्मीर स्पोटर्स काउंसिल के अधीनस्थ मौलाना आजाद स्टेडियम, कठुआ स्टेडियम, ऊधमपुर स्टेडियम सहित केके हक्कू एस्ट्रो स्टेडियम में मैनेजर के रूप में अपनी सेवाएं दे चुके हैं।

prime article banner

मौलाना आजाद स्टेडियम के नए इंडोर कांप्लेक्स में स्थित संभागीय खेल अधिकारी के कार्यालय में उन्होंने डीएसओ का पद्भार संभाला। इस मौके पर जम्मू-कश्मीर स्पोटर्स काउंसिल के विभिन्न खेलों से जुड़े वरिष्ठ कोच, अधिकारी और स्टॉफ के अन्य सदस्यों ने अशोक सिंह को पदोन्नति के लिए मुबारकबाद भी दी। अशोक सिंह ने बताया कि जम्मू-कश्मीर स्पाेटर्स काउंसिल ने वर्ष 1986 में राज्य के प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को एनआइएस कोर्स करवाने के लिए प्रायोजित किया था। इसमें सौभाग्यशाली से उनका नाम भी शामिल था।

एनआइएस पटियाला से करने के उपरांत वर्ष 1987 में वह जूनियर वेट लिफ्टिंग कोच के रूप में जम्मू-कश्मीर स्पोटर्स काउंसिल में कार्यरत हुए। उन्होंने विभिन्न पदों पर रहते हुए पुंछ, राजौरी और बारामूला में अपनी सेवाएं भी दी। उन्होंने उम्मीद वह स्टॉफ के सभी सदस्यों को लेकर खेलों की गतिविधियों को बढ़ावा देने और अपने दायित्व का निर्वाह करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK