Move to Jagran APP

Road Accident: सड़क हादसे में सेना के हवलदार की मौत, अखनूर में हुए सड़क हादसे में एंबुलेंस चालक की मौत

सतवारी सैन्य छावनी में रविवार दोपहर को हुए एक सड़क हादसे में सेना के एक हवलदार की मौत हो गई।अखनूर के नाई वाला में बाइक और टाटा मोबाइल गाड़ी की टक्कर में बाइक सवार मेरा मांदरे अखनूर निवासी संजीव कुमार की मौत हो गई। संजीव कुमार एंबुलेंस का चालक था।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Published: Sun, 07 Mar 2021 08:44 PM (IST)Updated: Sun, 07 Mar 2021 08:44 PM (IST)
Road Accident: सड़क हादसे में सेना के हवलदार की मौत, अखनूर में हुए सड़क हादसे में एंबुलेंस चालक की मौत
सतवारी सैन्य छावनी में रविवार दोपहर को हुए एक सड़क हादसे में सेना के एक हवलदार की मौत हो गई।

जम्मू, जागरण संवाददाता : सतवारी सैन्य छावनी में रविवार दोपहर को हुए एक सड़क हादसे में सेना के एक हवलदार की मौत हो गई। गांधी नगर पुलिस ने इस मामले में कानूनी कार्रवाई करते हुए हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है। वहीं, अखनूर में हुए एक अन्य सड़क हादसे में अखनूर अस्पताल में तैनात नीडबेस वर्कर (अस्थायी कर्मी) की मौत हो गई। मृतक अस्पताल की एंबुलेंस चलाता था।

loksabha election banner

सेना की 626 ईएमई बटालियन में तैनात उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के गांव दुसिया निवासी हवलदार धर्मानंद तिवारी सैन्य छावनी के भीतर ही अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर कहीं जा रहा था। हादसे के समय मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार धर्मानंद के मोटरसाइकिल का साइड स्टैंड लगा हुआ रह गया था और मोटरसाइकिल चल रहा था। तभी मोटरसाइकिल का स्टैंड सड़क से टकरा गया, जिससे मोटरसाइकिल अनियंत्रित हो गया और धर्मानंद सड़क पर गिरे पड़ा। इस दौरान वह एक पत्थर से टकरा कर फिर सड़क किनारे खड़े सेना के ट्रक से भी टकरा गया। इससे उसे गंभीर चोट आ गई। घायल धर्मानंद को उपचार के लिए सैन्य अस्पताल में ले जाया गया। उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। हवलदार की मौत की सूचना गांधी नगर पुलिस को गई।

वहीं, अखनूर के नाई वाला में बाइक और टाटा मोबाइल गाड़ी की टक्कर में बाइक सवार मेरा मांदरे अखनूर निवासी संजीव कुमार की मौत हो गई। संजीव कुमार सब डिस्ट्रिक्ट अस्पताल अखनूर की एंबुलेंस का चालक था। अखनूर पुलिस ने कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। हादसे के कारणों की जांच कर रही है। दुर्घटनाग्रस्त वाहन को पुलिस ने जब्त कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.