Move to Jagran APP

आर्मी कमांडर ने एलओसी पर जवानों का हौसला बढ़ाया

सेना की उत्तरी कमान के आर्मी कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल रणबीर सिंह ने शुक्रवार को कश्मीर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) का दौरा कर चुनौतीपूर्ण हालात में देशसेवा कर रहे जवानों का हौसला बढ़ाया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 25 Jan 2020 09:29 AM (IST)Updated: Sat, 25 Jan 2020 09:29 AM (IST)
आर्मी कमांडर ने एलओसी पर  जवानों का हौसला बढ़ाया
आर्मी कमांडर ने एलओसी पर जवानों का हौसला बढ़ाया

राज्य ब्यूरो, जम्मू : सेना की उत्तरी कमान के आर्मी कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल रणबीर सिंह ने शुक्रवार को कश्मीर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) का दौरा कर चुनौतीपूर्ण हालात में देशसेवा कर रहे जवानों का हौसला बढ़ाया। उन्होंने वीरवार को थलसेना अध्यक्ष एमएम नरवाने के साथ राजौरी में नियंत्रण रेखा का दौरा कर सुरक्षा हालात जाने थे।

loksabha election banner

आर्मी कमांडर ने उत्तरी कश्मीर में नियंत्रण रेखा के कुछ अग्रिम चौकियों का दौरा कर दुश्मन के मंसूबों को नकारने के प्रबंधों का जायजा लिया। इस मौके पर कश्मीर की सुरक्षा का जिम्मा संभालने वाली सेना की 15 कोर के जीओसी लेफ्टिनेंट जनरल केजेएस ढिल्लों भी मौजूद थे। उन्होंने सुरक्षा चुनौतियों के बारे में फील्ड कमांडरों व सैनिकों से भी बातचीत की। आर्मी कमांडर ने देश विरोधी तत्वों से निपटते समय सेना की ओर से स्टैंडर्ड ऑपरेटिग प्रोसीजर का पालन करने के लिए सराहना भी की। इससे पहले आर्मी कमांडर ने श्रीनगर की बादामी बाग छावनी में सेना की चिनार कोर के कोर कमांडर के साथ बैठक कर कश्मीर के सुरक्षा हालात का भी जायजा लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.