Move to Jagran APP

Jammu : KBC में सबका दिल जीतने वाले Ankush Sharma को किया सम्मानित

कौन बनेगा करोड़पति की हॉट सीट पर बैठकर सबका दिल जीतने वाले जम्मू के अंकुश शर्मा के जम्मू पहुंचने पर उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत व सम्मान किया जा रहा है। अंकुश शर्मा चाहे इस प्रतियोगिता में एक करोड़ या सात करोड़ न जीत पाए हो

By VikasEdited By: Published: Wed, 02 Dec 2020 02:30 PM (IST)Updated: Wed, 02 Dec 2020 02:30 PM (IST)
Jammu : KBC में सबका दिल जीतने वाले Ankush Sharma को किया सम्मानित
पंजाब नेशनल बैंक के कर्मचारियों की ओर से अंकुश शर्मा के सम्मान में कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

जम्मू, जागरण संवाददाता। कौन बनेगा करोड़पति की हॉट सीट पर बैठकर सबका दिल जीतने वाले जम्मू के अंकुश शर्मा के जम्मू पहुंचने पर उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत व सम्मान किया जा रहा है। अंकुश शर्मा चाहे इस प्रतियोगिता में एक करोड़ या सात करोड़ न जीत पाए हो लेकिन जिस तरह से उन्होंने सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के सवालों के पूरे विश्वास के साथ जवाब दिए, उससे हर कोई प्रभावित है। अंकुश शर्मा ने 50 लाख के सवाल पर खेल छोड़ने का फैसला लिया था।

loksabha election banner

बुधवार को पंजाब नेशनल बैंक के कर्मचारियों की ओर से अंकुश शर्मा के सम्मान में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जम्मू में बिश्नाह के रहने वाले अंकुश शर्मा पंजाब नेशनल बैंक की बिश्नाह शाखा में ही कार्यरत है। उनकी इस शानदार उपलब्धि के लिए आल इंडिया पंजाब नेशनल बैंक आफिसर्स एसोसिएशन, जम्मू सर्किल की ओर आयोजित इस कार्यक्रम में अंकुश शर्मा के परिवार के सदस्य भी मौजूद रहे।

एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने अंकुश शर्मा को स्मृति चिन्ह भेंट करते हुए कहा कि अंकुश शर्मा ने न केवल पंजाब नेशनल बैंक, बल्कि पूरे जम्मू-कश्मीर का नाम रोशन किया है। अंकुश की उपलब्धि काे पूरे पंजाब नेशनल बैंक परिवार के लिए गौरवांवित बताते हुए एसोसिएशन ने सबकी ओर से उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। यहां बता दे कि अंकुश शर्मा ने काफी समझदारी से केबीसी में पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए 25 लाख रुपये जीते थे और जब उन्हें 50 लाख रुपये का सवाल पूछा गया तो वो अटक गए और उन्होंने गेम क्विट करने का फैसला लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.