Move to Jagran APP

Jammu Crime News: कोरोना संक्रमित को लेकर जा रही एंबुलेंस-स्कार्पियो से टकराई, मरीज की मौत

हादसा गांधी नगर स्थित पुलिस लाइन के ठीक सामने एशिया क्रासिंग पर हुआ। इमरजेंसी सर्विस की एंबुलेंस 108 जैसे ही मरीज को लेकर पुलिस लाइन के पास पहुंची तो वहां क्रासिंग से आ रही स्कार्पियो गाड़ी की उससे टक्कर हो गई।

By Vikas AbrolEdited By: Published: Sat, 01 May 2021 07:50 PM (IST)Updated: Sat, 01 May 2021 07:50 PM (IST)
Jammu Crime News: कोरोना संक्रमित को लेकर जा रही एंबुलेंस-स्कार्पियो से टकराई, मरीज की मौत
सीडी अस्पताल से गांधी नगर अस्पताल रेफर किए गए एक काेरोना संक्रमित मरीज की सड़क हादसे में मौत हो गई।

जम्मू, जागरण संवाददाता। सीडी अस्पताल से गांधी नगर अस्पताल रेफर किए गए एक काेरोना संक्रमित मरीज की सड़क हादसे में मौत हो गई। मरीज छन्नी हिम्मत से सीडी अस्पताल लाया गया था जहां से उसे गांधी नगर अस्पताल में बने कोविड वार्ड शिफ्ट किया जा रहा था लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही एंबुलेंस की क्रासिंग पर से निकल रही स्कार्पियो के साथ टक्कर हो गई जिसमें एंबुलेंस में लेटा मरीज दम तोड़ गया।

prime article banner

यह हादसा गांधी नगर स्थित पुलिस लाइन के ठीक सामने एशिया क्रासिंग पर हुआ। इमरजेंसी सर्विस की एंबुलेंस 108 जैसे ही मरीज को लेकर पुलिस लाइन के पास पहुंची तो वहां क्रासिंग से आ रही स्कार्पियो गाड़ी की उससे टक्कर हो गई। एंबुलेंस चालक का आरोप है कि स्कार्पियो सवार तेज रफ्तार और गलत दिशा से आ रहा था जिस कारण यह हादसा हुआ। जिस समय एंबुलेंस की टक्कर हुई उस समय उसमें एक महिला स्वास्थ्यकर्मी भी उसमें सवार थी जिसे भी हादसे में हल्की में चोटें लगी। कोरोना संक्रमित व्यक्ति एंबुलेंस में मरीजों को लिटाने के लिए बनाए गए टेबल पर लेटा हुआ था लेकिन टक्कर के बाद वह टेबल से नीचे गिर गया। हादसे के बाद सबसे पहले एंबुलेंस चालक ने अंदर लिटाए मरीज को देखा तो वह दम तोड़ चुका था।

बताया जा रहा है कि जब मरीज को गांधी नगर शिफ्ट किया गया था, उस समय वह जिंदा था और उसकी माैत टक्कर के बाद ही हुई है। वहीं हादसे के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। उन्होंने एंबुलेंस में मृत पड़े मरीज को दूसरी एंबुलेंस से जीएमसी अस्पताल के शवगृह में शिफ्ट करवाया और दोनों गाड़ियों को जब्त कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी। उधर लॉकडाउन के बीच खाली सड़क पर हुए हादसे को लेकर पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.