Move to Jagran APP

Jammu: सड़क हादसे में जान गंवाने वाले अमन शर्मा का हुआ अंतिम संस्कार

विजयपुर में देविका पुल पर सड़क हादसे का शिकार बने बिश्नाह के 19 वर्षीय अमन शर्मा का शनिवार को पुरमंडल में अंतिम संस्कार किया गया। इस मौके पर बड़ी संख्या में क्षेत्र के लोग मौजूद रहे। शुभम शर्मा और अंकुश वर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए

By Edited By: Published: Sun, 24 Jan 2021 05:05 AM (IST)Updated: Sun, 24 Jan 2021 07:05 AM (IST)
Jammu: सड़क हादसे में जान गंवाने वाले अमन शर्मा का हुआ अंतिम संस्कार
विजयपुर में देविका पुल पर सड़क हादसे का शिकार बने बिश्नाह के 19 वर्षीय अमन शर्मा

बिश्नाह, संवाद सहयोगी : विजयपुर में देविका पुल पर सड़क हादसे का शिकार बने बिश्नाह के 19 वर्षीय अमन शर्मा का शनिवार को पुरमंडल में अंतिम संस्कार किया गया। इस मौके पर बड़ी संख्या में क्षेत्र के लोग मौजूद रहे। गौरतलब है कि शुक्रवार को अपने दोस्त शुभम शर्मा का जन्मदिन मनाने के लिए अपने अन्य दोस्तों के साथ मानसर गए अमन शर्मा को घर वापसी के समय देविका पुल के पास एक तेज रफ्तार कार ने पीछे से टक्कर मार दी। इससे उसकी मोटरसाइकिल पुल से नीचे गिर गई, जिससे शुभम शर्मा और अंकुश वर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि अमन शर्मा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जैसे ही शनिवार को अंकुश शर्मा का शव बिश्नाह पहुंचा, तो उनके घर में चीख पुकार मच गई।बाद में पुरमंडल में अमन का अंतिम संस्कार किया गया।

loksabha election banner

हिट एंड रन केस में फरार ड्राइवर गिरफ्तार

अखनूर : पुलिस ने 19 जनवरी को क्षेत्र में हिट एंड रन केस में आरोपित ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। यह ड्राइवर एक राहगीर बाबूराम को टक्कर मार कर फरार हो गया था। इस हादसे में बाबूराम की मौत हो गई थी। आरोपित ड्राइवर की तलाश में एसएचओ अखनूर इंस्पेक्टर रवि परिहार की अध्यक्षता में टीम गठित की गई, जिसने हादसा स्थल के आसपास के दो स्थानों की सीसीटीवी फुटेज खंगाली और आसपास के दुकानदारों से पूछताछ की। इसके बाद आरोपित ड्राइवर की पहचान हुई। आरोपित 27 वर्षीय देवेंद्र कुमार पंजग्राई का रहने वाला है। वह टाटा मोबाइल गाड़ी से राहगीर को टक्कर मारकर फरार हो गया था। पुलिस ने देवेंद्र कुमार को हिरासत में लेकर टाटा मोबाइल गाड़ी भी जब्त कर ली है।

वाहन की टक्कर से दो घायल संवाद सहयोगी, मीरां साहिब : लंगोटिया गांव के पास सड़क पर बाइक सवार दो लोगों को किसी वाहन ने टक्कर मार दी। इस हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों की पहचान जगदीश लाल और मोहनलाल दोनों निवासी शेरगढ़ के रूप में हुई है। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जीएमसी में भर्ती कराया। टक्कर मारने के बाद वाहन चालक फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.