Move to Jagran APP

Jammu: विकास कार्यों में लगने वाले सीमेंट की कालाबाजारी मामले में दुकानदार काबू

Black Marketing In Jammu पुलिस ने दुकानदार को काबू कर लिया जबकि ट्रक का चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने इसके बाद परवीन की दुकान में छापा मारा तो वहां से पुलिस को 259 बैग और सीमेंट के मिले।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Tue, 13 Jul 2021 10:11 AM (IST)Updated: Tue, 13 Jul 2021 10:11 AM (IST)
Jammu: विकास कार्यों में लगने वाले सीमेंट की कालाबाजारी मामले में दुकानदार काबू
बस स्टैंड और बाग-ए-बाहू पुलिस ने नाके के दाैरान दो युवकों को हेरोईन व चरस के साथ गिरफ्तार किया है।

जम्मू, जागरण संवाददाता: अखनूर पुलिस ने विकास कार्यों में इस्तेमाल किए जाने वाले सीमेंट की कालाबाजारी मामले में दुकानदार को काबू किया है। आरोपित दुकानदार अपनी दुकान में ट्रक से सीमेंट उतरवा अंदर रखवा रहा था जिसे पुलिस ने पुख्ता सूचना के आधार पर छापा मार गिरफ्तार कर लिया।

loksabha election banner

अखनूर पुलिस को सूचना मिली थी कि सीमेंट विक्रेता परवीन कुमार निवासी गुसान अखनूर की दुकान पर ट्रक जेके02एक्स-7851 सरकारी सीमेंट लेकर पहुंचा है। उस सीमेंट के बैग पर लिखा है कि उसे बाजार में बेचा नहीं जा सकता। पुलिस ने सूचना के आधार पर छापा मार तो वहां पुलिस को नॉट फॉर सेल लिखे 101 बैग सीमेंट के मिले जिसे विकास कार्यों में लगाया जाना था। पुलिस ने दुकानदार को काबू कर लिया जबकि ट्रक का चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने इसके बाद परवीन की दुकान में छापा मारा तो वहां से पुलिस को 259 बैग और सीमेंट के मिले।

पुलिस ने उस सीमेंट को भी ट्रक सहित कब्जे में ले लिया जबकि दुकान को सील कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर दुकानदार के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस दुकानदार से पूछताछ कर इस बात का पता लगाने के प्रयास कर रही है कि इस कालाबाजारी में उसके साथ और कौन लोग संलिप्त हैं। पुलिस ट्रक चालक की भी तलाश कर रही है।

हेरोईन और चरस के साथ दो काबू: बस स्टैंड और बाग-ए-बाहू पुलिस ने नाके के दाैरान दो युवकों को हेरोईन व चरस के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।एसएचओ बस स्टैंड दीपांकर सिंह ने त्रिकुटा कांप्लेक्स के बाहर मोहम्मद शफीक डार निवासी उस्ताद मोहल्ला को रोक तलाशी ली तो उसके कब्जे से पचास ग्राम हेरोईन बरामद हुई। वहीं बाहू फोर्ट एसएचओ दीपक पठानिया के नेतृत्व में भठिंडी चौकी प्रभारी शबीर हुसैन ने आटो नंबर जेके02बीडी-9836 में सवार जहांगीर खालिद निवासी सढ़ बागा रियासी के कब्जे से 162 ग्राम चरस बरामद की। दोनों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.